Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कड़ाके की ठंड में बोनफायर के मजे लेते दिखे सनी देओल, बेटे करण ने दिखाई मम्मी संग वेकेशन की झलक

बॉलीवुड के शानदार एक्टर सनी देओल का पूरा परिवार इन दिनों छुट्टियां मना रहा है, लेकिन अलग-अलग। जहां सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी वेकेशन की जानकारी दी तो वहीं सनी देओल की पत्नी और बड़े बेटे ने भी वेकेशन की झलक फैंस संग साझा की हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 29, 2023 10:46 IST
Sunny Deol, Sunny Deol manali vacation- India TV Hindi
Image Source : X देओल परिवार के वेकेशन की झलक।

नया साल आने वाला है और साल 2023 को सभी बाय-बाय बोलने वाले हैं। ऐसे में सभी सेलिब्रेशन के मूड में हैं। ठीक ऐसा ही हाल बॉलीवुड में भी है। सभी सितारें दुनिया के अलग-अलग कोनों में छुट्टियां मना रहे हैं। इसी कड़ी में देओल परिवार भी वेकेशन पर है। इस वेकेशन की झलक सनी देओल और करण देओल ने फैंस के साथ साझा भी की। इतना ही नहीं इन तस्वीरों में सनी देओल की पत्नी भी नजर आ रही हैं, जो सोशल मीडिया पर कम ही दिखती हैं। वैसे ये फैमिली वेकेशन एक-साथ नहीं बल्कि अलग-अलग मनाई जा रही है। 

मनाली में बीत रहीं सनी देओल की छुट्टियां

सनी देओल ने इस्टाग्राम पर अपनी वेकेशन की झलक दिखाते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो ठंड के मजे लेते नजर आ रहे हैं। सनी देओल की इन तस्वीरों में से एक में वो बोनफायक के आगे बैठे नजर आ रहे हैं।  वहीं एक में चांदनी रात के मजे लेते दिख रहे तो वहीं एक में वो किसी बुजुर्ग शख्स के साथ दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करचे हुए उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, 'चांदनी, अलाव और तारों से भरा आकाश...' इस पोस्ट में उन्होंने अपनी लोकेश भी फैंस संग साझा की, जिसमें बताया गया है कि वो हिमाचल प्रदेश के मनाली में हैं। दरअसल, सनी देओल का मनाली में फार्महाउस है और वो अक्सर यहां छुट्टियां मनाने आ जाते हैं। आने वाले नए साल को वेलकम करने के लिए भी सनी देओल वहीं हैं। 

सनी देओल ने लिए आग के मजे, देखें तस्वीरें

लंदन में परिवार कर रहा मस्ती

जहां सनी देओल की वेकेशन मनाली में बीत रही है तो वहीं उनका परिवार उनके साथ नहीं है। देओल परिवार के बाकी सदस्य लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल में ही बेटे करण देओल ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में उन्होंने अपने वेकेशन की झल फैंस को दिखाई है। सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल अपनी वाइफ दृषा आचार्या और मम्मी के साथ लंदन में हैं, जहां काफी मस्ती कर रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में वो पत्नी और मम्मी के साथ पेस्ट्री और कॉफी एन्जॉय करते दिखे।  

यहां देखें करण देओल के वेकेशन की तस्वीरें 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

बता दें, आखिरी बार सनी देओल 'गदर 2' में नजर आए थे। फिल्म सुपरहिट रही थी। कई सालों बाद सनी देओल ने इतनी बड़ी फिल्म दी थी। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सफर' की शूटिंग में वयस्त हैं। हाल में ही इस फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें मुंबई की सड़कों पर सनी देओल नशे में घूमते नजर आ रहे थे। बाद में साफ हुआ कि ये वीडियो रियल लाइफ का नहीं बल्कि शूटिंग का हिस्सा था। इसके अलावा सनी देओल 'बॉर्डर 2' में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना बर्थडे पर बनीं जलपरी, पति अक्षय के साथ की समुद्र के अंदर वाली दुनिया की सैर

'मरा नहीं हूं', साजिद खान को देनी पड़ी मौत की अफवाहों पर सफाई, जब आने लगे RIP वाले मैसेज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement