Friday, May 03, 2024
Advertisement

सनी देओल ने बता दिया भारत-पाक के बीच 'नफरत' का कारण, सबके सामने बोल दिया कड़वा सच

Sunny Deol on India and Pakistan: सांसद व एक्टर सनी देओल ने भारत और पाकिस्तान के बीच कड़वाहट पर चुप्पी तोड़ते हुए ऐसी बात कही है, जिसे सुनकर आप भी उनके सहमत हो जाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 27, 2023 13:43 IST
Sunny Deol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sunny Deol

Sunny Deol on India and Pakistan: बॉलीवुड स्टार व पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल एक बार फिर अपनी फिल्म 'गदर 2' के साथ लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं। 2001 में रिलीज हुई 'गदर' में वह पाकिस्तान जाकर अकेले ही उनकी पूरी सेना को मात देते हैं। एक बार फिर वह 'गदर 2' में पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर बुधवार शाम मुंबई में धूम-धाम से रिलीज किया गया है।  जहां सनी देओल ने भारत और पाकिस्तान के बीच 'नफरत' की वजह पर खुलकर बात की है। 

क्या बोले सनी देओल 

जब इवेंट में सनी देओल से पूछा गया कि उन्हें भारत और पाकिस्तान के बीच नफरत की वजह क्या लगती है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, "कुछ ले जाने या लेने-देने की बात नहीं होती है, बात होती है इंसानियत की। झगड़े नहीं होने चाहिए, दोनों तरफ उतना ही प्यार है। ये सियासी खेल होता है जो सब नफ़रत पैदा करता है। यही इस फिल्म में आप देखेंगे। जनता नहीं चाहती कि एक दूसरे के साथ हम झगड़ा करें। आख़िर हैं तो सब इस ही मिट्टी से।" अभिनेता ने कारगिल दिवस पर 'गदर 2' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यह बयान दिया। इस मौके पर फिल्म निर्माता अनिल शर्मा, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी मौजूद थे। 

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

'गदर 2' में तारा सिंह को भारत विरोधी "क्रश इंडिया" अभियान के बीच अपने बेटे चरणजीत को वापस लाने के लिए लाहौर, पाकिस्तान लौटते हुए दिखाया जाएगा। अनिल और ज़ी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित, 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज़ होगी।  

RARKPK Advance Booking: बॉक्‍स ऑफ‍िस पर गदर मचाने के ल‍िए तैयार रणवीर-आल‍िया, जान‍िए क‍ितनी हुई एडवांस बुक‍िंग

ऐसी थी फिल्म 'गदर' 

बूटा सिंह के जीवन पर आधारित इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, अमरीश पुरी और लिलेट दुबे हैं। 2001 में, अमीषा को 500 लड़कियों की ऑडिशन के बाद सकीना की भूमिका मिली थी। 'गदर 2' गदर: एक प्रेम कथा' की अगली कड़ी है, जो 2001 में रिलीज़ हुई थी। यह अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और 1947 में भारत के विभाजन के दौरान सेट की गई भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है। 

Gadar 2 Trailer से ज्‍यादा मजेदार है ये VIDEO, सनी देओल और अमीषा पटेल का भांगड़ा देख फैंस क‍िए ऐसे कमेंट्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement