Friday, July 19, 2024
Advertisement

'भाई के साथ क्या हुआ बता दो...' सुशांत की बहन ने किया सवाल, कुर्सी पर बैठे दिखे पिता

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपने दिवंगत भाई की बरसी के मौके पर अपने भाई की याद में बैक-टू-बैक कई पोस्ट शेयर किए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद कोई भी इमोशनल हो जाएगा।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 14, 2024 14:43 IST
Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत की चौथी पुण्यतिथि पर श्वेता ने शेयर किया पोस्ट।

आज से चार पहले 14 जून 2024 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत का शव उनके मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में पाया गया था। अभिनेता की मौत को 4 साल गुजर गए हैं, लेकिन अभिनेता आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं। फैंस आज भी सुशांत सिंह राजपूत को याद करते रहते हैं। आज सुशांत सिंह राजपूत की चौथी पुण्यतिथि है, ऐसे में एक बार फिर अभिनेता के फैंस उनके लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपने दिवंगत भाई की बरसी के मौके पर अपने भाई की याद में बैक-टू-बैक कई पोस्ट शेयर किए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद कोई भी इमोशनल हो जाएगा।

भाई सुशांत की याद में श्वेता का इमोशनल नोट

श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने भाई की मौत को लेकर सवाल किए हैं। श्वेता कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'भाई, तुम्हें हमें छोड़े हुए 4 साल हो गए हैं और हम अभी भी नहीं जानते कि 14 जून, 2020 को क्या हुआ था। तुम्हारी मौत अब तक हमारे लिए रहस्य बनी हुई है। मैं असहाय महसूस करती हूं और सच्चाई के लिए अधिकारियों से अनगिनत बार गुहार लगा चुकी हूं। मैं अपना धैर्य खो रही हूं और हार मानने का मन हो रहा है लेकिन आज, आखिरी बार, मैं हर उस व्यक्ति से पूछना चाहती हूं जो इस मामले में मदद कर सकता है, अपने दिल पर हाथ रखें और खुद से पूछें: क्या हम यह जानने के लायक नहीं हैं कि हमारे भाई सुशांत के साथ क्या हुआ? यह एक राजनीतिक एजेंडा क्यों बन गया है?'

श्वेता ने आगे क्या लिखा?

श्वेता ने आगे लिखा- 'यह इतना सीधा क्यों नहीं हो सकता कि यह बताया जाए कि उस दिन क्या पाया गया, क्या माना जाता है और क्या हुआ था? कृपया, मैं अनुरोध और विनती कर रही हूं- हमें एक परिवार के रूप में आगे बढ़ने में मदद करें। हमें वह क्लोजर दीजिए जिसके हम हकदार हैं।' श्वेता के वीडियो पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिए हैं और एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के लिए जस्टिस की मांग की है।

मायूस दिखे सुशांत के पिता

श्वेता ने इस पोस्ट के साथ सुशांत के बहनों के साथ के कुछ खास पल साझा किए हैं। वहीं इसके साथ एक वीडियो भी है, जिसमें दिवंगत अभिनेता के पिता मायूस कुर्सी में बैठे नजर आ रहे हैं। इसके अलावा भी श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की याद में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से कहीं वह अपने भांजे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं तो कहीं वह अपने सपनों को पन्नों पर उतारते, कहीं सेट पर बैठे नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement