Monday, April 29, 2024
Advertisement

खूबसूरत अंदाज़ में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं तमन्ना भाटिया, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें वह प्रिंटेड व्हाइट शॉर्ट्स और फ्लोई पिंक श्रग में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 20, 2022 21:19 IST
tamannaah bhatia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAMANNAAH BHATIA तमन्ना भाटिया

Highlights

  • हाल ही में तमन्ना, बादशाह के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं
  • इस म्यूजिक वीडियो को लोगों का प्यार मिल रहा है

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों मालदीव की खूबसूरत लोकेशन पर वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। अभिनेत्री की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी हैं। अपनी छुट्टियों की तस्वीरों में अभिनेत्री गुलाबी बिकनी और शॉर्ट्स में नजर आई हैं। 

तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें वह प्रिंटेड व्हाइट शॉर्ट्स और फ्लोई पिंक श्रग के साथ फ्यूशिया पिंक बिकिनी में नजर आई हैं। अपनी दिलकश अदाओं की तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "भटकती रही लेकिन कभी नहीं हारी।"

यहां देखिए तस्वीरें:

इससे पहले, अभिनेत्री ने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वह पीछे की ओर एक आइसक्रीम ट्रंक के साथ साइकिल चलाते हुए देखी जा सकती हैं। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "लगता है कि ट्रंक में सारी आइसक्रीम किसी के पास है"

यहां देखें तस्वीर:

अभिनेत्री ने हाल ही में गायक-रैपर बादशाह के साथ अपने म्यूजिक वीडियो 'तबाही' के लिए काफी सराहना बटोरी। रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर ही इस गाने को यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए, तमन्ना ने कहा, "यह पहली बार है जब मैंने बादशाह के साथ काम किया और उनके साथ वीडियो बनाते हुए बेहद शानदार एक्सपीरिएंस रहा! जब से मैंने पहली बार इसे सुना है तब से मैं इस गाने को अपने आप में गुनगुना रही हूं।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना की पाइपलाइन में कई रिलीज़ हैं। उनकी फिल्मों की बात करें तो उनके पास 'गुरथुंडा सीता कलम', 'F3', 'भोला शंकर', 'पान ए प्लान बी', 'यार दोस्त' और 'बबली बाउंसर' हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement