1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. विकिपीडिया पर सिर्फ मॉडल लिखे होने पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, कहा-मैं मिस इंडिया यूनिवर्स हूं

विकिपीडिया पर सिर्फ मॉडल लिखे होने पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, कहा-मैं मिस इंडिया यूनिवर्स हूं

तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है और साथ में लिखा कि मेरी अपनी विकिपीडिया प्रोफाइल में थोड़ा या बहुत नहीं बल्कि काफी गलत लिखा गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 18, 2022 12:57 IST
विकिपीडिया पर सिर्फ...- India TV Hindi
Image Source : INST/IAMTANUSHREEDUTTAOFFICIAL विकिपीडिया पर सिर्फ मॉडल लिखे होने पर भड़कीं तनुश्री दत्ता

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के लाखों दिवाने हैं। एक्टिंग के साथ साथ वो अपनी बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में 'मी टू' कैंपेन के चलते चर्चाओं का विषय बनी थीं। एक बार फिर तनुश्री चर्चा में हैं । दरअसल हाल ही में एक पोस्ट में तनुश्री ने विकिपीडिया पर अपनी नाराजगी जताई. दरअसल, विकिपीडिया पर तनुश्री को 'इंडियन मॉडल' बताया गया है, जिसे देखने के बाद तनुश्री गुस्से में आ गई हैं।

तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है और साथ में लिखा कि मेरी अपनी विकिपीडिया प्रोफाइल में थोड़ा या बहुत नहीं बल्कि काफी गलत लिखा गया है। इस प्रोफाइल में मुझे सिर्फ भारतीय मॉडल बताया गया है। जो कि मेरी साख को कम कर रहा है। मैंने इसे बदलने की कोशिश की है कि लेकिन हर बार वह पहले की तरह हो जाता है।

तनुश्री ने आगे लिखा कि पहली बात यह है कि मैं मिस इंडिया यूनिवर्स और बॅालीवुड एक्ट्रेस हूं। एक स्टार हूं। लेकिन विकिपीडिया मुझे सिर्फ भारतीय मॉडल बता रहा है। जब भी लोग किसी पब्लिक फिगर के बारे में सर्च करते हैं तो पहले उनके काम और पुरस्कार के बारे में गूगल करते हैं। मेरे बारे में सब अजीब और बकवास लिखा हुआ है। आप खुद ही कल्पना कीजिए कि मैंने अपने जीवन में इतना सब कुछ किया है फिर भी मेरे बारे में सीधा अच्छा और सही विकिपीडिया प्रस्तुत भी नहीं किया गया है। यह भी हो सकता है कि शायद टूल्स सही हैं और मेरे पुरस्कार और उपलब्धियां सही से दिख नहीं पा रही हैं।

तनुश्री ने आगे लिखा है कि मैंने इस तरह की अजीब चीजों को छोड़ दिया है। मुझे लगता है कि इसके बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। अगर कोई मदद कर सकता है तो प्लीज करें। मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि साल 2022 मेरे लिए काफी अच्छा होने वाला है। 

आपको बता दें 2018 में तनुश्री दत्ता उस समय में चर्चा में आई थीं जब उन्होंने नाना पाटेकर पर मी टू का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि साल 2009 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदतमीजी की थी।

erussia-ukraine-news