Friday, March 29, 2024
Advertisement

इस फेमस कोरियोग्राफर ने किया सुसाइड, मौत से पहले शेयर किया इमोशनल वीडियो, देख कांप जाएगी रूह

Telugu Choreographer Chaitanya: तेलुगु इंडस्ट्री में फिर छाया मातम, इस बार किसी एक्टर ने नहीं बल्कि फेमस कोरियोग्राफर ने किया सुसाइड किया। वजह जानकर चौंक जाएंगे आप, मौत से ठीक पहले शेयर किया इमोशनल वीडियो।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 01, 2023 23:47 IST
Chaitanya commits suicide for non payment of loan emotional video shared before death soul will trem- India TV Hindi
Image Source : TELUGU CHOREOGRAPHER CHAITANYA Choreographer Chaitanya Commits Suicide

Choreographer Chaitanya Commits Suicide: तेलुगु डांस शो 'धी' (Dhee) में भाग लेने के बाद शोहरत पाने वाले कोरियोग्राफर चैतन्य (Choreographer Chaitanya) ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने एक इमोशनल वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है। चैतन्य की मौत से फैंस को बड़ा झटका लगा है। लोग ट्विटर पर कोरियोग्राफर सुसाइड करने को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। 

सुसाइड करने का बताया कारण -

'धी' शो से फेमस हुए कोरियोग्राफर चैतन्य मास्टर ने रविवार 30 अप्रैल को फांस लगाकर अपनी जान दे दी। फेमस कोरियोग्राफर चैतन्य ने आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में स्थित उनके घर में फांसी लगाई थी। चैतन्य ने कर्ज न चुका पाने के कारण सुसाइड कर लिया। चैतन्य ने अपनी मौत से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने सुसाइड करने के पीछे का कारण बताया कि उन्होंने लोन लिया था, जिसे चुकाने में असमर्थ थे। इसलिए वह बहुत परेशान है और सुकून की सांस नहीं ले पा रहे हैं और इसलिए उन्हें ये कठोर कदम उठाना पड़ा। चैतन्य तेलुगू डांस रियलिटी शो 'धी' (Dhee) से फेमस हुए थे।

अच्छाई को खो दिया है -
ट्विटर पर एक फैन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कोरियोग्राफर चैतन्य देखा जा सकता है जिसमें वह अपना दुख बताते नजर आ रहे हैं, चैतन्य ने कहा, ''मेरी मां, पिताजी और बहन ने मेरी अच्छी देखभाल की और मुझे कभी किसी भी चीज की कमी नहीं होने दी। अपने सभी दोस्तों से ईमानदारी से माफी मांगता हूं। मैंने कई लोगों को परेशान किया और मैं सभी से माफी मांगता हूं। पैसे के मामले में मैंने अपनी अच्छाई को खो दिया है। मेरा ये आखिरी दिन है, मैं कर्ज के बोझ को और नहीं सह सकता।''

कोरियोग्राफर को दी श्रद्धांजलि -
बता दें कि चैतन्य के निधन के बाद तेलुगू सिनेमा के बड़े-बड़े सितारे कोरियोग्राफर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Kangana Ranaut ने अब इस चर्चित मुद्दे का किया सपोर्ट, वायरल वीडियो पर एक्ट्रेस को फैंस ने कही ये बात...

इस शख्स की शादी में शामिल हुए कार्तिक आर्यन, कपल के साथ वायरल हो रही हैं PHOTOS, देखें तस्वीरें

GHKKPM: 'गुम है किसी के प्यार में' की इस खूबसूरत हसीना ने शो को कहा बाय-बाय, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement