Saturday, July 13, 2024
Advertisement

Kangana Ranaut ने अब इस चर्चित मुद्दे का किया सपोर्ट, वायरल वीडियो पर एक्ट्रेस को फैंस ने कही ये बात...

कंगना रनौत ने सेम सेक्स मैरिज के बारे में बात की है और इस मुद्दे का खुलकर समर्थन भी किया है और इसके लिए फैंस ने उनकी काफी प्रशंसा की। एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 01, 2023 22:34 IST
Kangana Ranaut supports same sex marriage in India Apurva Asrani appreciate her thoughts on LGBT - India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

Kangana Ranaut On Same Sex Marriage: सेम सेक्स मैरिज पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है वहीं अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत ने इस मुद्दे के बारे में अपने विचार बताए हैं। सेम सेक्स मैरिज पर चल रही सुनवाई पर सभी की निगाहें टिकी हैं। इस बीच, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सेम सेक्स मैरिज (Same Sex Marriage) पर कुछ ऐसा कहा है जिसके लिए फैंस के साथ ही कुछ जानी मानी हस्तियां भी एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। कंगना के सेम सेक्स मैरिज बयान पर अब राइटर अपूर्वा असरानी का रिएक्शन आया है।

लेखक अपूर्वा असरानी ने किया ट्वीट -

लेखक अपूर्वा असरानी (Apurva Asrani) ने भारत में सेम सेक्स मैरिज (Same Sex Marriage In India) का समर्थन करते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट किया। कंगना ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ''जो शादी होती है, वो दिलों का रिश्ता होता है, ये सब ही जानते हैं। जब लोगो के दिल मिल गए हैं, बाकी हम और आप क्या बोल सकते हैं।''

Kangana Ranaut supports same sex marriage in India Writer Apurva Asrani appreciate her thoughts on L

Image Source : KANGANA RANAUT
Kangana Ranaut

फिल्मी सितारे कतराते हैं -
कंगना के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लेखक अपूर्वा ने ट्वीट किया, "मीडिया द्वारा 'रद्द' किए गए व्यक्ति को राय देने का अधिकार नहीं है? भले ही उनका बयान फिर किसी के हित में हो क्यों न हो? कंगना रनौत ने #marriageequality का सपोर्ट किया। जो कि कुछ फिल्मी सितारे इस मुद्दे का सपोर्ट करने से कतराते हैं। एक रानी को दूसरी रानी से थैंक्यू।"

बिस्तर में क्या करते हैं -
यह पहली बार नहीं है जब धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस विषय पर बात की है। कुछ दिनों पहले भी कंगना ने सुप्रीम कोर्ट में चल रहे सेम सेक्स मैरिज मामले पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया था। उन्होंने ट्वीट किया था, "चाहे आप पुरुष / महिला हों या कुछ भी, आपका लिंग किसी के लिए मायने नहीं रखता, लेकिन कृपया समझें। आधुनिक दुनिया में हम अभिनेत्रियों या महिला निर्देशकों जैसे शब्दों का भी उपयोग नहीं करते हैं।" आप दुनिया में जो करते हैं वह आपकी पहचान है, न कि आप बिस्तर में क्या करते हैं।" 

ये भी पढ़ें-

इस शख्स की शादी में शामिल हुए कार्तिक आर्यन, कपल के साथ वायरल हो रही हैं PHOTOS, देखें तस्वीरें

GHKKPM: 'गुम है किसी के प्यार में' की इस खूबसूरत हसीना ने शो को कहा बाय-बाय, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Upcoming Spoiler: रिश्तों में छिड़ेगी जंग, GHKKPM, YRKKH और Anupamaa में होगा धमाकेदार तमाशा

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement