Monday, April 29, 2024
Advertisement

साउथ के सुपरस्टार 'Leo' थलापति विजय ने मारी इंस्टाग्राम पर एंट्री, पहला पोस्ट किया शेयर

साउथ के सुपरस्टार Thalapathy Vijay ने आखिरकार इंस्टाग्राम पर धमाकेदार एंट्री कर ली है। उन्होंने पहला पोस्ट कर फैंस का संडे और भी अच्छा बना दिया है। देखें पहला पोस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 02, 2023 23:36 IST
Thalapathy Vijay joins instagram uploaded his first post for fans pic from Leo sets know his instagr- India TV Hindi
Image Source : THALAPATHY VIJAY JOINS INSTAGRAM Thalapathy Vijay

Thalapathy Vijay Instagram Debut: थलपति विजय के प्रशंसकों के लिए एक जबरदस्त खुशखबरी है। तमिल अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार फिल्म 'वारिसु' में देखा गया था, अब विजय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एंट्री की है। अभिनेता ने आज अपना इंस्टा डेब्यू किया और कुछ ही मिनटों में उनके फॉलेवर्स मिलियन में पहुंच गए।

थलपति विजय ने इंस्टाग्राम डेब्यू किया -

तमिल अभिनेता विजय ने आखिरकार इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है, उन्होंने अपना पहला पोस्ट भी शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्टर थलपति विजय कूल लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली तस्वीर को कैप्शन दिया, "हैलो नानबास और नानबिस।"

फैंस की बेताबी पर लगा ब्रेक -
विजय इससे पहले ट्विटर के जरिए अपने प्रशंसकों से रूबरू होते रहे हैं। हालांकि, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया से भी ब्रेक लिया था। उनकी टीम उनके बारे में अपडेट और उनकी फिल्म के पोस्टर पोस्ट करती थी, लेकिन प्रशंसक विजय को सोशल मीडिया पर अपने बारे में कुछ पोस्ट करते देखने के लिए बेताब थे और अब फैंस की बेताबी पर एक्टर विजय ने ब्रेक लगा दिया है और इंस्टाग्राम पर एक दम से एंट्री कर दी। फैंस अब उम्मीद कर सकते हैं कि वह साउथ के सुपरस्टार 'Leo Star' थलापति विजय की तस्वीरें और वीडियो देख सकते हैं और उनसे जुड़ सकते हैं। 

वर्कआउट -
विजय फिलहाल फिल्म 'लियो' पर काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन लोकेश लनागराज ने किया है। फिल्म 'लियो' 19 अक्टूबर 2023 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। इसे लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा कहा जा रहा है। इसमें संजय दत्त भी विलेन के रूप में हैं।वहीं एक्ट्रेस Trisha Krishnan 14 साल बाद विजय के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा मलयालम एक्टर मैथ्यू थॉमस कॉलीवुड में अपनी शुरुआत करते नजर आएंगे। फिलहाल शूटिंग चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग का एक शिड्यूल हाल ही में कश्मीर में पूरा हुआ है। दिलचस्प बात ये है कि थलापति विजय ने अपनी इंस्टाग्राम की पहली तस्वीर इसी फिल्म 'लियो' के लुक से शेयर की हैं। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa New Promo: Bumper अप्रैल! अनुपमा की जिंदगी में जुड़ेगा नया नाम, अकेले रहकर दुनिया के मुंह पर लगाएंगी ताला

YRKKH New Promo: Bumper अप्रैल में देखें अक्षरा का नया रूप, अभीर को बचाने के लिए तोड़ेगी रिश्तों की सीमाएं

Anjali Arora ने फिर शेयर किया हॉट वीडियो! यूजर्स की उड़ी नींद, देखें वायरल क्लिप

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement