Friday, March 29, 2024
Advertisement

संन्यासी बनकर ऐसी हो गई थी 'आशिकी गर्ल' अनु अग्रवाल की हालत, 5 डिग्री टेम्प्रेचर में भी नहीं पहनती थी ठंड के कपड़े

'आशिकी' से रातोंरात स्टार बनी अनु अग्रवाल एक एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं। एक्सीडेंट होने के बाद उनकी जिंदगी तहस-नहस हो गई थी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 08, 2022 13:03 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Anu Aggarwal

एक्ट्रेस अनु अग्रवाल फिल्म 'आशिकी' से रातों-रात स्टार बन गई थीं। इस फिल्म के बाद से लोग अनु अग्रवाल को 'आशिकी गर्ल' के नाम से जानते थे। लेकिन एक हादसे ने 'आशिकी गर्ल' की जिंदगी बर्बाद कर दी थीं। बता दें साल 1999 में अनु अग्रवाल का बहुत बड़ा एक्सीडेंट हुआ था, जिस कारण वह कोमा में चले गई थीं।

'सर्कस' का सबसे धमाकेदार गाना कल होगा रिलीज, टीजर देख कहेंगे 'करंट लगा रे'

एक इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने बताया की वह एक्सीडेंट से पहले एक आश्रम में रहती थीं, जहां वो आध्यात्म ले रही थी और उनका नाम भी अलग था। एक्सीडेंट के बाद उन्हें सिर्फ उनका आध्यात्मिक नाम ही याद था। उन्होंने 2001 में संन्यास ले लिया था। साथ ही उन्होंने सिर भी मुंडवा लिया था। उन्होंने बताया कि इन दिनों को उन्होंने बहुत मुश्किलों से गुजारा है। वह पहाड़ों में रहने चली गई थीं। साथ ही उन्होंने बताया जब वह संन्यासी बनी थीं, तब वह 5 डिग्री टेम्प्रेचर में रहती थीं। वहां उनके पास गीजर तक नहीं था। साथ ही उनके पास सिर्फ दो जोड़ी कपड़े थे और एक स्वेटर। जिंदगी के कई साल उन्होंने इन्हीं दो जोड़ी कपड़ों में निकाला है।

जैकलीन ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी? वीडियो देख फैंस बोले- बिगाड़ ली सूरत

बता दें अनु अग्रवाल ने खुद को योग से ही ठीक किया है। वह अब इसी लाइफस्टाइल को फॉलो करती हैं। इसी टाइम के अनुसार वह सोती हैं और खाती हैं। 1997 में अनु ने यूनिवर्सिटी में ऐडमिशन ले लिया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement