Friday, March 29, 2024
Advertisement

फ़िल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ लॉन्च, मजेदार है कहानी

Dedh lakh ka dulha:'द रेड बल्ब स्टूडियोज' में बड़े ही भव्य अंदाज़ में इस फ़िल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया। इस ख़ास मौके पर फ़िल्म के तमाम कलकार और मेकर्स भी मौजूद थे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 30, 2022 15:14 IST
Dedh Lakh Ka Dulha - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Dedh Lakh Ka Dulha

नई दिल्ली: ये सच किसी से छिपा नहीं है कि दूल्हा जितना अधिक कमाता है अरेंज मैरेज के मार्केट में उसकी उतनी पूछ होती है, उतनी उसकी डिमांड होती है। ऐसी ही एक कहानी पर बनी है फ़िल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा', जिसे बड़े ही हल्के-फ़ुल्के और मज़ेदार अंदाज़ में पेश किया गया है। अब फ़िल्म का हीरो सचमुच डेढ़ लाख रुपये महीना कमाता है या नहीं, ये तो फ़िल्म देखकर ही पता चलेगा, लेकिन फ़िल्म के प्रमोशन की शुरुआत आज इस फ़िल्म के पोस्टर लॉन्च के साथ हो गयी है।

मुम्बई के अंधेरी इलाके में 'द रेड बल्ब स्टूडियोज़' में बड़े ही भव्य अंदाज़ में इस फ़िल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया। इस ख़ास मौके पर फ़िल्म के तमाम कलकार और मेकर्स भी मौजूद थे।

इस फ़िल्म के निर्देशन की कमान अभय प्रताप सिंह ने संभाली है और फ़िल्म का निर्माण जया छेड़ा कर रही हैं। अगर फ़िल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो फ़िल्म में अखिलेंद्र मिश्रा, इश्तियाक ख़ान, ध्रुव छेड़ा, हर्षिता पंवार, एहसान ख़ान मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 

उल्लेखनीय है कि फ़िल्म के निर्देशक अभय प्रताप सिंह भी इस फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण रोल में दिखाई देंगे। अभय प्रताप इससे पहले 'लापतागंज' और 'चिड़ियाघर' जैसे सीरियलों में अहम भूमिकाएं निभाकर ख़्याति प्राप्त कर चुके हैं।  इस फ़िल्म को अभय प्रताप सिंह के प्रोडक्शन हाउस 'एपीएस पिक्चर्स' द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

ग़ौरतलब है कि 'डेढ़ लाख का दूल्हा' में ध्रुव छेडा बतौर एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फ़िल्म के पोस्टर लॉन्च के मौके पर ध्रुव ने कहा, "ये मेरे लिए बेहद ख़ुशी की बात है कि मुझे एक ऐसी फ़िल्म के ज़रिए डेब्यू करने का मौका मिल रहा है जिसका विषय समसामयिक है और फ़िल्म में मेरा किरदार भी काफ़ी अलग है। मैंने पूरी शिद्दत और मेहनत के साथ इस फ़िल्म में काम किया है और उम्मीद है कि लोगों को फ़िल्म में मेरा काम पसंद आएगा।"

फ़िल्म की निर्माता जया छेड़ा ने इस ख़ास मौके पर कहा, "मैं हमेशा से ही एक अच्छी और साफ़-सुथरी फ़िल्म बनाना चाहती थी। मुझे अभयजी द्वारा लिखा कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया। चूंकि इस फ़िल्म का विषय बहुत ही मज़ेदार और इंट्रस्टिंग है तो मुझे लगा कि क्यों न एक निर्माता के तौर पर इसी फ़िल्म से शुरुआत की जाए। मेरा मानना है कि फ़िल्म का मक़सद ही लोगों का मनोरंजन करना होता है और 'डेढ लाख का दूल्हा' भी पूरी तरह से मनोरंजक है। मैं आगे भी इसी तरह से मनोरंजक फ़िल्में बनाती रहूंगी।"

Avatar 2: केरल वालों के लिए बुरी खबर, 'अवतार 2' नहीं होगी रिलीज, जानिए वजह

फ़िल्म के प्रस्तुतकर्ता, फ़िल्म के निर्देशक और फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे अभय प्रताप भी इस फ़िल्म को लेकर ख़ासा उत्साहित हैं। उन्होंने फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक और म्यूज़िक लॉन्च के मौके पर अपनी ख़ुशी जताते हुए कहा, "भले ही मैं फ़िल्म को लेकर तिहरी भूमिका निभा रहा हूं, लेकिन इस फ़िल्म को निर्देशित करते हुए और फ़िल्म में अभिनय करते हुए मुझे काफ़ी मज़ा आया। मुझे पूरा यकीन है कि एक अलहदा विषय पर बनी यह फ़िल्म दर्शकों के दिलों को भी छुएगी। हमने एक बेहतरीन फ़िल्म बनाने की कोशिश की है"।

Asha Parekh ने मोटी लड़कियों के वेस्टर्न ड्रेस पहनने पर जताया अफसोस? जानिए क्या है एक्ट्रेस का पूरा बयान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement