Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मिलिए 'द कश्मीर फाइल्स' के दो कैरेक्टर से, एक को मिल रही गाली और दूसरे के लिए लोग जता रहे अफसोस!

'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम खेर ने पुष्कर नाथ का रोल अदा किया है। इस फिल्म में इनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन वहीं दो अन्य कैरेक्टर भी हैं जिनकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 17, 2022 12:34 IST
The Kashmir Files Meet the two characters one is being abused and the other is expressing regret- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'द कश्मीर फाइल्स'

'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम खेर ने पुष्कर नाथ का रोल अदा किया है। इस फिल्म में इनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन वहीं दो अन्य कैरेक्टर भी हैं जिनकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। एक को खूब गालियां मिल रही हैं तो वहीं दूसरे के लिए लोगों को अफसोस भी हो रहा है। चलिए 'द कश्मीर फाइल्स' के इन दो कैरेक्टर्स से मिलते हैं।

चिन्मय मांडेलकर ने कश्मीर फाइल्स में ‘बिट्टा कराटे’ नामक किरदार को निभाया है। यही वो एक्टर है जो दर्शकों को डराने का काम किया। खूंखार आंखों वाले इस किरदार ने क्या कमाल की एक्टिंग की है। मगर निगेटिव रोल के कारण लोग सोशल मीडिया पर गालियां दे रहे हैं।

लक्ष्मी दत्त के किरदार में अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी नजर आईं। लोग इनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। मगर लड़की के किरदार में इनका रोल दर्दनाक है। साथ ही दर्शकों को इनका किरदार झकझोर कर रख दिया है। इसलिए लोग इनकी एक्टिंग को लेकर अफसोस जता रहे हैं।

बता दें, इस फिल्म ने कमाई के मामले में राधे-श्याम जैसी फिल्मों को टक्कर दी है। करीब छह दिन में फिल्म ने बंपर कमाई की और जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी। इतना ही फिल्म को पीएम मोदी ने भी सराहा और अब गृहमंत्री अमित शाह भी इस फिल्म की सराहना करते दिखे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement