Monday, April 29, 2024
Advertisement

AR Rahman का कॉन्सर्ट रोकने वाले इंस्पेक्टर का बयान आया सामने, कहा- स्टेज पर जाना पड़ा...

रहमान का कॉन्सर्ट रोकने वाले इंस्पेक्टर का रिएक्शन सामने आया है। हाल ही में इंटरव्यू में उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट का स्पष्ट आदेश है कि रात 10 बजे के बाद कोई भी लाउड म्यूजिक नहीं बजना चाहिए।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 04, 2023 22:28 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER AR Rahman

बेहतरीन सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान की आवाज के लाखों दीवाने हैं। एआर रहमान ने कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है। हाल ही में एआर रहमान पुणे में लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे, लेकिन 10 बजते ही पुलिस ने उनके कॉन्सर्ट को बीच में ही रोक दिया। जिस कारण पब्लिक पुलिस पर भड़क गई थी। हाल ही में कॉन्सर्ट रोकने वाले इंस्पेक्टर का बयान सामने आया है। आइए जानते हैं इंस्पेक्टर ने क्या कहा। 

इस फेमस पंजाबी सिंगर का हुआ निधन, शहनाज गिल के साथ कर चुके हैं काम

Cannes Film Festival 2023 में डेब्यू करेंगी अनुष्का शर्मा? फ्रांस के एम्बेसडर से हुई मुलाकात

कॉन्सर्ट रोकने वाले इंस्पेक्टर का नाम संतोष पाटिल है, उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू  में कहा- पुलिस अधिकारी होने के नाते मुझे मीडिया को इंटरव्यू नहीं देना चाहिए। उन्होंने बताया सुप्रीम कोर्ट का स्पष्ट आदेश है कि रात 10 बजे के बाद कोई भी लाउड म्यूजिक नहीं बजना चाहिए। इसलिए उन्होंने मंच पर जाकर रहमान और वहां मौजूद अन्य म्यूजिशियन को गाना गाने से रोके। उन्होंने बताया कि उन्होंने ऑर्गनाइजर्स से इस बारे में बात की लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। चूंकि समय ज्यादा हो रहा था इसलिए मुझे ये कदम उठाना ही पड़ा।'

Anjali Arora: MMS के बाद एक बार फिर बना अंजली अरोड़ा का मज़ाक, लोगों ने कहा देश को बर्बाद करने के लिए आप ही काफी हो

इस मामले में एआर रहमान ने वीडियो पोस्ट किया था। साथ ही लिखा था कि क्या हम सभी के पास कल मंच पर "रॉकस्टार" पल था? मुझे लगता है हमने किया! हम दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने पर खुद को खुशनसीब मानते हैं  यहाँ हमारे रोलर कोस्टर राइड की ये एक छोटी सी झलक। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा क्या आईपीएल मैचों या किसी भी राजनीतिक दल की बैठक में ऐसे आदेश निष्पादित कर सकते हैं जो उन्हें निर्धारित समय सीमा से परे संचालन करने की अनुमति नहीं देते हैं? हम सभी के पास संविधान की रक्षा के लिए नियम हैं, लेकिन उनकी गरिमा और सम्मान होना चाहिए, संगीत के देवता, विश्व स्तर पर प्रसिद्ध ऑस्कर स्टार एआर रहमान और कॉन्सर्ट में 25000 प्रशंसक इकट्ठे हुए थे। बिग सैल्यूट अवर म्यूजिक रॉक स्टार एआर रहमान सादगी और मनमोहक विनम्र स्वभाव। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement