Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगर हारा नहीं', Tiger 3 Promo में सलमान खान का तहलका

सलमान खान और कटरीना कैफ की 'टाइगर 3' का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है। इसमें सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी का दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। इस खबर में आपको कमाल का प्रोमो देखने को मिलेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 03, 2023 14:01 IST
Tiger 3 Promo, salman khan, katrina kaif, tiger 3, emran hashmi- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB सलमान खान और इमरान हाशमी।

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर ने इस एक्शन ड्रामा को मोस्ट अवेटेड बना दिया है। लेकिन अब फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। फिल्म किसी रिलीज को बस गिनती के दिन बचे हैं और उससे पहले ही 'टाइगर 3' का एक नया प्रोमो जारी किया गया है। ये प्रोमो फिल्म को लेकर बज बढ़ाने में कामयाब है। कमाल के एक्शन के साथ सलमान का ड्रैशिंग लुक और धांसू डायलॉग देखने को मिल रहा है। 

सलमान देंगे विलेन को करारा जवाब

सफल टीजर, ट्रेलर और पहले गाने 'लेके प्रभु का नाम' के बाद, वाईआरएफ ने आज टाइगर 3 के 50 सेकंड के टाइगर इज बैक वीडियो एसेट के साथ दर्शकों को चौंका दिया! यह सलमान खान उर्फ टाइगर को एक वन-मैन आर्मी के रूप में प्रस्तुत करता है जो एक खलनायक के खिलाफ भारत की रक्षा करता है। खलनायक कहता है कि वो इसे किसी भी कीमत पर नष्ट करना चाहता है! इसके जवाब में सलमान खान का एक्शन अवतार देखने को मिलता है। अंत में सलमान एक धांसू डायलॉग बोलते हैं 'जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगर हारा नहीं', 

मास्टरमांइड के प्लान को फेल करते दिखेंगे सलमान

इस एक्शन प्रोमो में सलमान खान को फिल्म में दुष्ट मास्टरमाइंड और सुपर एजेंट टाइगर के दुश्मन इमरान हाशमी द्वारा धमकी दी जा रही है। वो घोषणा करता है कि हर हाल में भारत को चोट पहुंचाएगा और भारतीयों का शिकार करेगा।

यहां देखें प्रोमो

इस दिन से शुरू होगी फिल्म की प्रीबुकिंग

बता दें, सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की प्रीबुकिंग भी 5 नवंबर से शुरू हो जाएगी। ऐसे में फैंस के पास पहले से ही अपनी टिकट बुक करने का मौका होगा। फिल्म सिनेमाघरों में दिवाली पर यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी। ऐसे में फिल्म को एक लंबा वीकेंड मिलने वाला है, जिसका सीधा मतलब है कि फिल्म धमाकेदार तरीके से कमाई करेगी। फिल्म सलमान खान लीड रोल में हैं। कटरीना फिल्म की हीरोइन हैं और इमरान हाशमी भी फिल्म में मुख्या विलेन के किरदार में हैं। कुल मिलाकर ये फिल्म पूरी तरह से मसालेदार होने वाली है। 

ये भी पढ़ें: रेव पार्टी करके फरार होने के आरोप के बाद सामने आया एलविश यादव का पहला वीडियो

इस एक्ट्रेस को डेढ़ फुटिया कहते हैं बॉबी देओल, हीरोइन ने भी एक्टर का रखा है अटपटा नाम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement