Friday, April 19, 2024
Advertisement

VIDEO: क्या Tiger 3 की शूटिंग पर निकले हैं सलमान, कैटरीना और इमरान हाशमी?

Tiger 3 Shoot: सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग दिल्ली में चली। इसके बाद तीनों स्टार्स एयरपोर्ट पर भी साथ दिखे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 19, 2022 12:22 IST
Tiger 3 Shoot In Delhi Salman Khan Katrina Kaif And Emraan Hashmi Photos Video - India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH सलमान खान और कैटरीना

Highlights

  • टाइगर 3 की शूटिंग दिल्ली में एक हफ्ते तक चली
  • सलमान, कैटरीना और इमरान दिखे एकसाथ
  • दिल्ली के कई हिस्सों में की गई है शूटिंग

Tiger 3 Shoot: फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर खुशखबरी सुनने को मिल रही है। इस फिल्म के स्टार कास्ट सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी एक साथ नजर आए हैं। तीनों एक्टर्स के साथ दिखने पर 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू होने की बात कही जा रही है। हालांकि, इस फिल्म का इंतजार फैंस को लंबे समय से है।

शनिवार को सलमान खान एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। सलमान रिप्ड जींस और टी-शर्ट पहने दिखे। साथ ही काले रंग की कैप पहने नजर आए। उनका लुक काफी दमदार लग रहा है। फैंस उनके लुक को लेकर कमेंट भी कर रहे हैं।

वहीं कैटरीना कैफ पिंक कलर की ड्रेस में नजर आईं। गुलाबी कलर की जंपसूट में दिखाई दीं। ये ड्रेस उनपर काफी जंच रही हैं। साथ ही उनके साथ इमरान हाशमी दिखें। इमरान ब्लू कलर की जैकेट और जींस पहने दिखे। एयरपोर्ट पर इमरान और कैटरीना गले मिलते दिखे।

इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही हैं। यूजर्स लिख रहे हैं कि टाइगर 3 के लिए ऑफिशियल घोषणा का और इंतजार नहीं कर सकते। साथ ही तीनों स्टार्स को देखकर काफी खुश दिख रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग दिल्ली में करीब 7-8 दिनों चली है। नोएडा के गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के साथ-साथ कनॉट प्लेस के कुछ हिस्सों को भी कवर किया जाएगा। हालांकि, इसको लेकर आधिकारिक रूप से अभी घोषणा होनी बाकि है। कई मीडिया रिपोर्ट्स यह भी दावा कर रहे हैं कि दिल्ली में शूटिंग खत्म होने के बाद तीनों एक्टर मुंबई लौट आए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement