Saturday, April 27, 2024
Advertisement

साउथ की इस फिल्म ने 5 दिन में कमाए 150 करोड़, आखिर ऐसा क्या है इस फिल्म में?

अजित कुमार और हुमा कुरैशी स्टारर वलीमई ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की, और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: March 01, 2022 18:57 IST
Valimai Box Office Collection Day 5- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Valimai Box Office Collection Day 5

Highlights

  • 'वलीमई' को हिंदी में भी रिलीज़ किया गया था, लेकिन इसे हिंदी बाजार में शानदार प्रतिक्रिया नहीं मिली।
  • 'वलीमई' ने चार दिनों में दुनिया भर में कुल 159.75 करोड़ की बेहतरीन कमाई कर ली है।

अजित कुमार और हुमा कुरैशी की तमिल फिल्म वलीमई ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की और पहले दिन दुनिया भर में 59.48 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। फिल्म ने चार दिनों में दुनिया भर में कुल 159.75 करोड़ की बेहतरीन कमाई कर ली है। फिल्म ने अपने पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है। आज आंशिक छुट्टी है, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म आज बॉक्स ऑफिस पर कैसा कलेक्शन करती है। 

PHOTOS: कौन है पूर्व Miss Ukraine, जो सच में रूस के खिलाफ 'युद्ध' लड़ने उतरीं

अजित कुमार के प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित थे क्योंकि पिछले तीन वर्षों में यह उनकी पहली रिलीज थी। वलीमई से पहले, अभिनेता की आखिरी रिलीज़ नेरकोंडा परवई (2019) थी जो बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर थी। वलीमई एच विनोद द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है।

वलीमई को हिंदी में भी रिलीज़ किया गया था, लेकिन इसे हिंदी बाजार में शानदार प्रतिक्रिया नहीं मिली है। फिल्म एसीपी अर्जुन कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे जघन्य अपराधों में शामिल अवैध बाइकर्स के एक समूह को ट्रैक करने का काम दिया गया है। तेलुगू फिल्म RX100 में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करने वाले कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने वलीमई के साथ तमिल में अपनी शुरुआत की है। फिल्म में वो विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं और फैंस को अपने अभिनय से प्रभावित किया।

Mahashivratri 2022: निक जोनस पर चढ़ा शिवरात्रि का रंग, महाशिवरात्रि पर ये सेलेब्स करते दिखे पूजा

हुमा को उनके अभिनय के लिए भी सराहा जा रहा है, और फिल्म में उनके एक्शन दृश्यों को फिल्म दर्शक पसंद कर रहे हैं। यह उनकी दूसरी तमिल फिल्म है। इससे पहले वह काला में रजनीकांत के साथ नजर आई थीं।

 हुमा कुरैशी कहती हैं कि, “मुझे वलीमई में मेरे काम की सराहना करने वाले प्रशंसकों से जबरदस्त संदेश मिल रहे हैं। वे मुझे और अधिक एक्शन रोल करते देखना चाहते हैं।  वलिमै के लिए मुझे जो प्यार मिल रहा है, वह अद्भुत है।''

कंगना ने विक्रांत मैसी को कहा था 'कॉकरोच', हिमाचली लड़की से शादी करने पर किया ऐसा कमेंट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement