Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

'टाइगर 3' में कटरीना कैफ को टॉवल में फाइट करते देख डरे विक्की कौशल, कहा- अब मैं कभी भी अपनी वाइफ से...

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच विक्की ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक वेब पोर्टल से बातचीत के दौरान अपनी वाइफ कटरीना कैफ के 'टाइगर 3' में टॉवल फाइट सीन पर रिएक्ट किया है। जानिए एक्टर ने क्या कहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 28, 2023 13:11 IST
Katrina Kaif, Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : DESIGN कटरीना कैफ को टॉवल में फाइट करते देख डरे विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। हाल में ही उनकी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' रिलीज हुई थी। अब जल्द ही उनकी एक और फिल्म आने वाली है। फिल्म का नाम है 'सैम बहादुर'। इसको लेकर काफी बज भी बना हुआ है। फिल्म से विक्की कौशल के कई लुक भी सामने आ गए हैं, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। इस फिल्म में विक्की एक आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं। विक्की ने इससे पहले भी दो बार आर्मी ऑफिर का रोल अदा किया है। ऐसे में एक बार फिर उन्हें इस किरदार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। वहीं अब एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन्स में लग गए हैं। अब हाल ही में विक्की कौशल एक शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे। जहां उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की है। इस दौरान विक्की ने अपनी वाइफ कटरीना कैफ के 'टाइगर 3' में टॉवल वाले फाइट सीन पर भी अपना रिएक्शन दिया है। 

वाइफ का टॉवल फाइट सीन देख डरे विक्की

ये तो आप सब जानते है कि विक्की कौशल जहां भी जाते हैं अपनी वाइफ के बारे में बात जरुर करते हैं। ऐसे में इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल हाल ही में विक्की अपनी फिल्म 'सैम बहादुर' को प्रमोट करने के लिए एक शो में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। वहीं इस दौरान जब विक्की से ये सवाल पूछा गया कि क्या आपने 'टाइगर 3' में कटरीना कैफ का टॉवल फाइट सीन देखा था, इस पर आपका कैसा रिएक्शन था? इस सवाल का जवाब देते हुए विक्की कौशल ने कहा कि- 'मैं फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए गया था, और हम साथ में फिल्म देख रहे थे। इस दौरान जब टॉवल फाइट सीन आया तो, सीन के बीच में मैंने अपनी वाइफ से कहा, मुझे नहीं लगता मैं अब से तुम्हारे साथ बहस कर सकता।' इसके अलावा विक्की कौशल ने कटरीना कैफ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें अपनी वाइफ पर गर्व है।

'सैम बहादुर' की कहानी

वहीं बात विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' की करे तो इस फिल्म की कहानी भारत के पहले फील्ड मार्शल रहे आर्मी चीफ सेम मानेकशॉ पर आधारित है। फिल्म में सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू का किरदार सान्या मल्होत्रा निभा रही हैं, जबकि दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में फातिमा सना शेख नजर आएंगी। फिल्म की कहानी भवानी अय्यर ने गुलजार और शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर लिखी है। फिल्म का म्यूजिक शंकर-एहसान-लॉय ने दिया है।ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें:

'टाइगर 3' ने तोड़ा रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का रिकॉर्ड, दुनियाभर में कमाए इतने करोड़

छाते की आड़ में छिपते हुए निकले शाहरुख खान, वायरल वीडियो में दिखे नए लुक ने खींचा ध्यान

अस्पताल में जिंदगी-मौत से जूझ रहे हैं ये मशहूर फैशन डिजाइनर, अमिताभ बच्चन से लेकर काजोल तक के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement