Friday, April 26, 2024
Advertisement

Vikram Vedha Memes: Hrithik Roshan के लुक का सोशल मीडिया पर बना मज़ाक, कहा - पूरा कॉपी है

Vikram Vedha Memes: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म की टीज़र रिलीज़ हो गया है। लेकिन सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का मज़ाक बन रहा है.

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 25, 2022 10:08 IST
Vikram Vedha Memes- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Vikram Vedha Memes

Highlights

  • ऋतिक रोशन का सोशल मीडिया पर बना मज़ाक
  • ऋतिक कालुक देखकर लोगों को आई 'सुपर 30' की याद

Vikram Vedha Memes: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) का टीजर रिलीज़ हो चुका है। बीते दिन मेकर्स ने फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया। टीज़र में सैफ और ऋतिक दोनों ही दमदार किरदार में नज़र आए। यह फिल्म  2017 में इसी नाम से बनी तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है। टीज़र को काफी पसंद किया गया। लेकिन ऑरिजनल के मुकाबले ये ऑडियंस को थोड़ा फीका लगा। 

इतना ही नहीं  विजय सेतुपति ने वेधा के रोल में जो जान फूंकी थी, उसे देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए थे। लेकिन ऋतिक को देखने के बाद लोग थोड़े निराश हुए हैं।  ऋतिक रोशन का भी वेधा वाला लुक दमदार लग रहा है। वो लंबी जुल्फों और गॉगल्स में जंच रहे हैं। लेकिन उनका बोलने का तरीका सभी को खल रहा है। 

टीज़र में जैसे ही ऋतिक रोशन डायलॉग बोलना शुरू करते हैं। लोगों को फिल्म सुपर 30 वाले एक्टर का याद आ गई। ऋतिक मे सुपर 30 में इसी तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है। जिसके बाद उनके बोलने का अंदाज़ यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है। जिसके चलते एक्टर की सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग हो रही है। 

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस ने मनी लॉन्ड्रिंग केस पर दी सफाई कहा-'मेरी संपति मेरी खुद की कमाई'

विजय देवरकोंडा का खुलासा, 'लाइगर' की शूटिंग के दौरान माइक टायसन ने दी थी गाली

एक यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा - सुपर 30 पार्ट -2, एक ने लिखा- ओवरएक्टिंग की दुकान...!, वहीं एक और ने लिखा - सुपर 30 वाली एक्टिंग इधर भी चिपका दिया...! ट्रोलिंग का सिलसिला यही नहीं रुका। एक यूजर ने लिखा - प्लीज कॉपी पेस्ट करना बंद करो...!। दूसरे ने लिखा - विजय सेतुपति का कोई तोड़ नहीं...!। इन कमेंट्स से एक बात तो साफ है कि ऋतिक की भाषा के चलते उनकी एक्टिंग पर से भी लोग अपनी नज़रे हटा रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement