Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

विवेक अग्निहोत्री को मिली Y कैटेगरी की सिक्योरिटी पर भड़के लोग, तो निर्देशक ने कही ये बात

'The Kashmir Files' फिल्म के निर्माता- निर्देशक Vivek Agnihotri ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वाई-कैटेगरी की सुरक्षा के साथ सड़क पर चलते दिख रहे हैं।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: December 25, 2022 18:17 IST
vivek agnihotri- India TV Hindi
Image Source : TWITTER vivek agnihotri

फिल्ममेकर Vivek Agnihotri अपनी फिल्मों के साथ-साथ बयानों के चलते भी सुर्खियों में बने रहते हैं। अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर विवेक अग्निहोत्री को अब वाई कैटेगिरी की सुरक्षा मिली है। 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह वाई कैटेगिरी की सुरक्षा कवर में घूमते दिख रहे हैं। Vivek Agnihotri  ने ट्विटर पर वीडियो के साथ लिखा, 'कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार को दिखाने की कीमत चुकानी पड़ती है, एक हिंदू बहुसंख्यक देश में। अभिव्यक्ति की आजादी, हा!'

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma की मौत से जुड़ा है Love Jihad का एंगल? मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने विवेक को मिली वाई सुरक्षा के उपयोग को 'करदाताओं के पैसे की बबार्दी' बताया, तो इस पर निर्देशक ने अपना जवाब दिया।

विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्विटर यूजर को जवाब दिया, जिसने कहा, यह देखकर हैरानी होती है कि आप जैसे लोगों पर सरकार हमारे टैक्स का पैसा बर्बाद करती हैं।' इसके जवाब में उन्होंने कश्मीर में कड़ी सुरक्षा वाली सड़क की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ''यहां करदाताओं के पैसे का इस्तेमाल धार्मिक आतंकवाद से लड़ने के लिए किया जाता है। अगर यह आतंकवाद बंद हो जाए तो मैं भी खुलकर जी सकता हूं।

एजाज खान के साथ शादी करने वाली हैं पवित्रा पुनिया, सगाई की तरह फैंस को देंगी सरप्राइज

वर्कफ्रंट की बात करें तो विवेक इन दिनों अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग कर रहे हैं। भारत में कोरोनो वायरस वैक्सीन के इर्द-गिर्द घूमती यह फिल्म 15 अगस्त, 2023 को 11 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को पल्लवी जोशी ने प्रोड्यूस किया है। Vivek Agnihotri  ने पहले बताया था कि इस विषय पर शोध करने और दर्शकों के सामने सही तथ्य पेश करने में लगभग एक साल लगा है। फिल्म की कहानी 3200 पन्नों में लिखी गई है और 82 लोगों ने दिन-रात कहानी पर काम किया है। Vivek Agnihotri ने साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'चॉकलेट' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म हॉलीवुड की थ्रिलर फिल्म 'द यूजुअल सस्पेक्ट' की रीमेक थी।

Cirkus Box Office Collection: कमाई के मामले में फीकी नजर आ रही ‘सर्कस’,जानिए दूसरे दिन कितना हुआ कलेक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement