Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग: रणबीर कपूर और आकाश अंबानी ने किया ज़बरदस्त डांस, ‘तुमसे मिलके’ सॉन्ग पर लगाए ठुमके

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग पार्टी का दूसरा दिन भी काफ़ी ख़ास रहा। इस मौक़े का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर कपूर और आकाश अंबानी ‘तुमसे मिलके दिल का है जो हाल’ गाने पर एक साथ अपने डांस मूव्स दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 03, 2024 6:00 IST
Anant Ambani-Radhika Merchant pre wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anant Ambani-Radhika Merchant pre wedding

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च को गुजरात के जामनगर में शुरू हो चुका है। यही वजह है कि पूरी दुनिया की नज़रें इस समय जामनगर पर टिकी हैं। कपल के प्री वेडिंग बैश में देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंची हैं। इस भव्य फंक्शन के पहले दिन की तमाम तस्वीरें और वीडियोज एक के बाद एक सामने आए वहीं दूसरे दिन सेलेब्स को जंगल थीम के साथ जंगल सफ़ारी का लुत्फ़ दिलाया गया। लेकिन दूसरे दिन की तस्वीरों के बीच पहले दिन की गाला पार्टी का एक इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में कुछ ऐसा है, उसे देखकर लोग हैरान हैं। वह इसलिए क्योंकि इस वीडियो में दो स्टार्स (आकाश अंबानी और रणबीर कपूर) अपने डांस से एक-दूसरे को टक्कर देते हुए नजर रहे हैं। 

रणबीर और आकाश की डांस केमेस्ट्री

इस गाला पार्टी से सामने आए कई वीडियो में से, हमें एक मजेदार क्लिप मिली जिसमें रणबीर कपूर को आकाश अंबानी और अन्य लोगों के साथ तुमसे मिलके दिल का गाने पर थिरकते और गाते हुए देखा जा सकता है। शुक्रवार की रात एक म्यूज़िकल नाइट की मेजबानी की गई थी और शो की स्टार अंतर्राष्ट्रीय गायन सनसनी रिहाना थीं, जिन्हें बाद में मंच पर अंबानी परिवार के साथ पोज़ देते और डांस करते देखा गया। अब, एक क्लिप ऑनलाइन सामने आई है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर आकाश अंबानी के साथ फिल्म 'मैं हूं ना' में शाहरुख खान के गाने 'तुमसे मिलके दिलका जो हाल' पर डांस करते दिख रहे हैं। देखिए ये वीडियो…

 

सेलेब्स ने की वनतारा रेस्क्यू सेंटर की सैर 

कल के रॉकिंग दिन के बाद, शनिवार यानी दूसरा दिन ख़ास था, जिसमें मशहूर हस्तियों ने जामनगर के वनतारा रेस्क्यू सेंटर में एक आरामदायक जंगल सफारी का आनंद लिया। जंगल की सैर के लिए सेलेब्स को ड्रेस कोड के मुताबिक कपड़े पहने देखा गया, जो कि जंगल फीवर था। बाद में शाम को, उन्होंने मीडोज़ में मेला रूज में भाग लिया, जिसका ड्रेस कोड चकाचौंध देसी रोमांस था। इसके बाद सितारों के नीचे एक मजेदार संगीत का आयोजन होता है, जहां सेलेब्स गरबा के साथ थिरक सकते हैं। लोकप्रिय पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ ने भी यहां परफ़ॉर्म किया, जिसके बाद एक पार्टी हुई।

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट

रणबीर ने साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्मसांवरिया’ के साथ सिनेमा की दुनिया में कदम रखा। हाल ही में वह संदीप रेड्डी वांगा की फ़िल्म एनिमल’ में नज़र आए थे। जल्द ही रणबीर नितेश तिवारी द्वारा निर्देशितरामायण’ में भगवान राम के किरदार में नज़र आएंगे।

वैसे तो हमने कई बॉलीवुड शादियां देखी हैं, लेकिन अब तक की सभी बिग बजट शादियों में अंबानी की शादी से पहले होने वाले इस इवेंट से बेहतर कुछ नहीं। बता दें कि मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत की शादी कुछ महीनों के बाद राधिका मर्चेंट से होगी। अपने डी-डे से पहले, अंबानी परिवार ने 3 दिवसीय समारोह की मेजबानी की और लगभग सभी बॉलीवुड, कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों और कुछ वैश्विक सेलेब्स को आमंत्रित किया।

इन्हें भी पढ़ें- 

मनीषा रानी ने जीता 'झलक दिखला जा 11' का खिताब, बनी वाइल्ड कार्ड एंट्री वालीं दूसरी विनर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement