Saturday, May 18, 2024
Advertisement

रेखा ने ऐसा क्या कह दिया कि रो पड़ी मनीषा कोइराला? 'हीरामंडी' की 'मल्लिका जान' ने किया खुलासा

मनीषा कोइराला इस वक्त 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में हैं ।'हीरामंडी' की 'मल्लिका जान' बनकर वो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मनीषा ने बताया कि इस किरदार के लिए उन्हें दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने कुछ ऐसा कह दिया कि वो रो पड़ी।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 06, 2024 17:04 IST
Rekha- India TV Hindi
Image Source : X रेखा की बात सुनकर रो पड़ी थीं मनीषा

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' को रिलीज हुए काफी समय हो गया है। लेकिन इसका खुमार अब भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसमें नजर आए स्टार्स के अभिनय की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। मनीषा कोइराला भी इस शो में अहम भूमिका में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके किरदार का नाम 'मल्लिका जान' है। इस किरदार में एक्ट्रेस की एक्टिंग देखने लायक है। तभी तो फैंस से लेकर सेलेब्स तक उनके इस किरदार की खूब सराहना कर रहे हैं। हालांकि मनीषा कोइराला के इस किरदार को लेकर दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने कुछ ऐसा कह दिया कि वो इमोशनल हो गई। इस बात का खुलासा खुद मनीषा ने अपने एक इंटरव्यू में किया है। 

रेखा की बात सुनकर रो पड़ी थीं मनीषा

'Filmygyan' के साथ हालिया इंटरव्यू में मनीषा कोइराला ने पहले तो ये खुलासा किया कि 'मल्लिका जान' के किरदार के लिए वह भंसाली की पहली पसंद नहीं थी। उन्होंने बताया कि 'रेखा जी को 18-20 साल पहले ये रोल ऑफर किया गया था। इसके आगे एक्ट्रेस ने रेखा की तारीफ करते हुए बताया कि जब संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' को उन्होंने देखा तो उन्होंने उन्हें काॅल किया। रेखा ने कहा कि- 'बच्चा मैं तो ये प्रार्थना कर रही थी कि अगर मैं ये रोल न करू तो तू करें। और मेरी प्रार्थना स्वीकार हो गई। इसके बाद मनीषा कोइराला ने बताया कि रेखा ने उनकी एक्टिंग की भी खूब तारीफ की जिसको सुनकर उनकी आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने उनसे कहा कि आप मुझे रुला रही हो। इसके बाद मनीषा ने रेखा जी की तराफी करते हुए कहा कि वो लीजेंड हैं। मैं उनसे प्यार करती हूं। मुझे उन्हें जानने का अवसर मिला। वह बहुत खूबसूरत इंसान हैं।'

'हीरामंडी' के बारे में

बता दें कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में  मनीषा कोइराला के अलावा अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इसमें शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, फरदीन खान जैसे सितारे भी अहम किरदार में हैं। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज हुई। फिलहाल फैंस इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement