Friday, May 03, 2024
Advertisement

Proud Moment! जब इंडिया की हरनाज संधू को पहनाया गया मिस यूनिवर्स 2021 का क्राउन | Video

हरनाज संधू महज 21 साल की हैं और 21 साल बाद भारत को हरनाज के रूप में तीसरी मिस यूनिवर्स मिली है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 13, 2021 11:03 IST
 मिस यूनिवर्स 2021- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  मिस यूनिवर्स 2021

Highlights

  • 21 साल बाद भारत को हरनाज संधू के रूप में तीसरी मिस यूनिवर्स मिली है।
  • हरनाज से पहले साल 2000 में लारा दत्ता और 1994 में सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था।
  • चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज संधू महज 21 साल की हैं।

साल 2000 में लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था, उसके 21 साल बाद भारत की किस्मत में एक और मिस यूनिवर्स का नाम शामिल हो गया है। जी हां, सुष्मिता सेन और लारा दत्ता के बाद भारत को हरनाज संधू के रूप में तीसरी मिस यूनिवर्स मिल गई है। पंजाब की हरनाज संधू मिस यूनिवर्स 2021 बन चुकी हैं। मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने उन्हें मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया जो पिछले साल मिस यूनिवर्स थीं। पराग्वे की नादिया फरेरा दूसरे नंबर पर थीं, वहीं साउथ अफ्रीका की लालेला मसवाने तीसरे स्थान पर थीं। इस सीजन का आयोजन इजराइल के इलियट में हुआ था।

Miss Universe 2021: मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू आया पहला रिएक्शन- चक दे फट्टे इंडिया

जब अनाउंस हुआ कि हरनाज संधू मिस यूनिवर्स बन गई हैं तो वो अपने आंसू नहीं रोक पाईं। हरनाज काफी इमोशन हो गईं। जब उन्हें ताज पहनाया गया तब भी वो अपने आंसू नहीं रोक पा रही थीं। वीडियो में देखिए वो प्राउड मोमेंट जब इंडिया के हिस्से आया मिस यूनिवर्स का ताज-

कौन हैं हरनाज कौर संधू?

 सिख परिवार में पैदा हुई हरनाज ने साल 2017 में मिस चंडीगढ़ बनी थीं। हरनाज कौर संधू को योग और फिटनेस का काफी क्रेज है। हरनाज कौर संधू ने 'यारा दिया  पू बरन' और 'बाई जी कुट्टंगे' जैसी पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। हरनाज फिलहाल लोक प्रशासन में मास्टर्स कर रही हैं। हरनाज संधू महज 21 साल की हैं।

Miss Universe 2021: भारत की हरनाज संधू बनीं मिस यूनिवर्स, 21 साल बाद भारतीय सुंदरी ने जीता ताज 

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद हरनाज संधू ने यूनिवर्स को शुक्रिया अदा किया। हरनाज ने कहा- थैंक यू यूनिवर्स, मुझपर पहले दिन से मुझे सपोर्ट करने के लिए और मुझपर भरोसा करने के लिए। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement