Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

'आए हाए, ओए होए... बदो बदी', कौन हैं चाहत फतेह अली खान जिनके इस गाने को सुनकर चकराया लोगों का सिर

'आए हाए, ओए होए... बदो बदी' गाना इन दिनों खूब वायरल है। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ये गाना ट्रेंडिंग बना हुआ है। इस अतरंगी गाने को एक पाकिस्तानी सिंगर ने अपनी आवाज दी है। आखिर ये सिंगर हैं कौन, इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 21, 2024 9:45 IST
bado badi singer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'आए हाए, ओए होए... बदो बदी' सिंगर चाहत फतेह अली खान।

जब वायरल होने की बात आती है तो ऐसे गायकों की एक लंबी कतार है, जिन्होंने अपने क्रिंज गानों के कारण इंटरनेट पर धूम मचा दी। ढिंचैक पूजा से लेकर ताहिर शाह तक, ऐसे कई गायक हुए जिनके गाने के अलग तरीके ने लोगों को दंग कर दिया और ये इतने वायरल हुए कि इन पर चौतरफा मीम बनने लगे। हाल ही में चाहत फतेह अली खान नाम नाम के पाकिस्तानी सिंगर का गाना 'आए हाए, ओए होए... बदो बदी' इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को आवाज देने वाले चाहत फतेह अली खान ही इस गाने में फीचर किए गए हैं। गाने के वायरल होने के बाद से ही चाहत फतेह अली खान चर्चा में आ गए हैं और लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ये हैं कौन? इसलिए ही हम आपके लिए इनसे जुड़ी कई जानकारियां लेकर आए हैं। 

कौन है ये क्रिंज पाकिस्तानी सिंगर

चाहत फतेह अली खान 56 साल के हैं और उनका असल नाम अली अदन है। चाहत फतेह अली खान उनका स्क्रीन नेम है। चाहत फतेह अली खान क्रिकेटर भी रह चुके हैं। 1983-84 में हुई लाहौर की कायद-ए-आजम ट्रॉफी के लिए चाहत फतेह अली खान ने 16 रन बनाए थे। बताया जाता है कि उन्होंने पंजाब और लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी की। कोविड माहमारी के दौरान चाहत फतेह अली खान की जिंदगी में वो दौर आया जब वो वायरल हो गए और रातो-रात उन्होंने खूब सुर्खियां बटोर लीं। लॉकडाउन के दौरान उनके बनाए गाने एक के बाद एक वायर होने लगे। उनके फेमस गानों में 'प्यारा PSL', 'लोटा लोटा', 'Gol Kattara', 'तू चोर चोर चोर' जैसे गाने हैं। 

यहां देखें वीडियो

चाहत फतेह अली खान को मिले 28 प्रपोजल

इन गानों के वायरल होने के बाद से ही चाहत फतेह अली खान को कई चैट शोज में भी बुलाया गया। इसके बाद वो कई अवॉर्ड शोज और फंक्शन्स में भी परफॉर्म कर चुके हैं। उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि लाइव शोज के दौरान इन्हें 28 प्रपोजल्स मिल चुके हैं और उन्होंने एक भी एक्सेप्ट नहीं किया है क्योंकि वो शादीशुदा हैं। वैसे चाहत फतेह अली खान ने अपना नाम राहत फतेह अली खान को देखते हुए रखा। उनका और लोगों का मानना है कि वो उनके हमशक्ल हैं। चाहत फतेह अली खान का ये भी दावा है कि उन्हें इस गाने को तैयार करने में एक हफ्ते का वक्त लगा। वैसे कुछ भी हो चाहत का ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग है और लोग इस पर जमकर रील बना रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement