Saturday, July 13, 2024
Advertisement

आमिताभ बच्चन ने आखिर क्यों सरेआम प्रभास के फैंस से मांगी माफी, कहा- 'प्लीज मेरा कत्लेआम मत करना'

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में बिग बी अश्वत्थामा के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इसी बीच हाल ही में फिल्म की रिलीज से पहले बिग बी एक इवेंट के दौरान प्रभास के फैंस से माफी मांगते हुए नजर आए हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 24, 2024 12:08 IST
Amitabh bachchan, Prabhas- India TV Hindi
Image Source : DESIGN आमिताभ बच्चन ने क्यों मांगी प्रभास के फैंस से माफी

अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में दिखाई देंगे। फिल्म में वो अश्वत्थामा के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसके लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। फिल्म से जबसे उनका लुक रिवील हुआ है, तभी से अभिनेता को काफी तारीफें मिल रही हैं। अब फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेता ने को-स्टार प्रभास के फैंस से माफी मांगी है, जिसका एक वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। जानिए आखिर क्यों बिग बी ने प्रभास के फैंस से माफी मांगी है? 

बिग बी ने क्यों मांगी प्रभास के फैंस से माफी

दरअसल, कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट नजदीक है। ऐसे में फिल्म की कास्ट प्रमोशन में लगी है। इसी बीच हाल ही में अमिताभ बच्चन, प्रभास,दीपिका पादुकोण और कमल हासन प्रोड्यूसर्स प्रियंका दत्त और स्वप्न दत्त एक इवेंट में शामिल हुए और अपनी फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर कीं। इसी दौरान  अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर प्रभास के फैंस से माफी मांगी इसके साथ ही बिग बी ने ये भी बाताया कि कैसे उन्हें कैसे कल्कि 2898 एडी मिली। बिग बी ने कहा कि 'जब नाग अश्विन मुझसे इस बारे में बात करने आये तो वह सिर्फ एक तस्वीर लेकर आए थे। एक सीन जिसमें दिखाया गया था कि मेरा किरदार कैसा दिखने वाला है और प्रभास कैसा दिखने वाला है। मैं एक बहुत बड़ा आदमी था जो 'द' प्रभास को धक्का दे रहा था। इसके बाद बिग बी प्रभास के फैंस से कहते हैं कि - 'मैं हाथ जोड़कर माफी मांग रहा हूं। मैं जो करता हूं उसे देखने के बाद मेरा कत्लेआम मत करना।'  अब बिग बी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उके इस जेस्चर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि  'कल्कि 2898 एडी' 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये कलयुग के विनाश पर आधारित होने वाली है। पुराणों के मुताबिक कलयुग में धर्म स्थापना करने के लिए कल्कि अवतार के जन्म की कहानी दिखाई जाएगी, जहां से अधर्म का विशाश होगा। फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी, कमल हासन प्रभास और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन द्रोण के पुत्र 'अश्वत्थामा' के किरदार में दिखेंगे, तो वहीं प्रभास फिल्म में भैरव की भूमिका निभाएंगे। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement