Monday, April 29, 2024
Advertisement

'तुम्बाड' देखने के बाद सोहम शाह को उनकी मां ने क्यों लगाई डांट?

हाल ही में सोहम ने फिल्म की स्क्रीनिंग से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि साल 2018 में फिल्म के वेनिस फिल्म फेस्ट की स्क्रीनिंग के बाद अपनी मां से ड़ांट खाने को मिली।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: September 20, 2022 23:41 IST
 'तुम्बाड' देखने के बाद सोहम शाह को उनकी मां ने क्यों लगाई डांट?- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'तुम्बाड' देखने के बाद सोहम शाह को उनकी मां ने क्यों लगाई डांट?

एक्टर सोहम शाह की सीरीज 'महारानी 2' को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। एक्टर ने इससे पहले फिल्म 'तुम्बाड' में अपने अभिनय से फैंस को हैरान किया था। हाल ही में सोहम ने फिल्म की स्क्रीनिंग से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि साल 2018 में फिल्म के वेनिस फिल्म फेस्ट की स्क्रीनिंग के बाद अपनी मां से ड़ांट खाने को मिली। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उस समय फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान उनकी मां सो गई थीं। उन्होंने कहा, "जब 'तुम्बाड' का प्रीमियर वेनिस में हुआ, तो मैं अपनी मां, अपने भाई, अपने बेटे और अपनी पत्नी सहित अपने पूरे परिवार को अपने साथ ले गया। मेरी मां स्क्रीनिंग के बीच में सो गई। वह दादी से इतनी डर गईं कि वह सो गयी।"

डांट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "जब फिल्म खत्म हुई तो मेरा भतीजा मेरी मां को जगा रहा था। बाद में मेरी मां ने कहा कि तुम किस तरह की फिल्म बनाते हो और फिल्म में दादी कितनी डरावनी थी। क्या तुम बेहतर फिल्में नहीं बना सकते? उन्होंने मुझे बहुत डांटा।"

उन्होंने इस तरह की जन-उन्मुख भूमिका करने पर भी खुलकर बात की। उन्होंने साझा किया कि भीमा भारती का चरित्र वह है जिसके साथ उनके गृहनगर के लोग और भारतीय दर्शक आसानी से जुड़ जाते हैं।

महारानी के भीमा ने अपने शहर श्री गंगानगर के लोगों के लिए कैसे काम किया, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "तो मैं जहां से हूं, उन्हें शिप ऑफ थीसस और तुम्बाड जैसी फिल्में पसंद नहीं हैं, वे महारानी जैसी कंटेंट का आनंद लेते हैं। यह मेरा पहला कंटेंट है जो इतना व्यापक और सुलभ है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement