Friday, May 03, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन को यूं ही नहीं कहा जाता है बॉलीवुड का 'ग्रीक गॉड', ये तस्वीरें दे रही हैं सबूत

बॉलीवुड के डैशिंग हंक ऋतिक रोशन 48 साल के हो गए हैं। इस उम्र में भी ऋतिक रोशन को लेकर लेकर फैंस की दीवानगी सिर चढ़ कर बोलती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 10, 2022 15:20 IST
Hrithik Roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HRITHIK ROSHAN ऋतिक रोशन को यूं ही नहीं कहा जाता है बॉलीवुड का 'ग्रीक गॉड'? ये तस्वीरें दे रही हैं सबूत 

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन आज 48 साल के हो गए हैं। अभिनेता का नाम फिलहाल ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। सोमवार को उनकी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया। पोस्टर में ऋतिक मैसी लुक में नजर आ रहे है। अभिनेता को प्यार से 'बॉलीवुड का ग्रीक गॉड' कहा जाता है और इसके पीछे की वजह उनका उनका लुक ही है जिसकी दुनिया दीवानी है।

साल 2004 में आई यशराज फिल्म्स की फिल्म 'धूम' ने भारत में हीस्ट-एक्शन फिल्मों की एक नई शैली की स्थापना की है। रोमांचकारी एक्शन और फुट-टैपिंग संगीत के साथ, फिल्म ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, जिसके बाद इसकी फ्रैंचाइजी बने का सिलसिला शुरू हुआ। फ्रैंचाइजी 'धूम 2' 16 साल पहले रिलीज हुई थी, जिसने इस जॉनर के लिए दर्शकों के आकर्षण को और बढ़ा दिया था। फिल्म में ऋतिक रोशन विलेन के किरदार में थे। 

'धूम 2' में ऋतिक रोशन के किरदार का नाम आर्यन था। फिल्म के दौरान उन्हें कई अलग-अलग लुक में देखा गया था। एक सीन के दौरान ऋतिक के किरदार को हीरे की चोरी करनी थी। सीन के दौरान ऋतिक के हुलिये पर गौर करें तो उन्हें एक मूर्ति में तब्दील कर दिया गया थी, ठीक ग्रीक के देवताओं की तरह ऋतिक रोशन का लुक उनके मैच खा रहा था। 

देखें वीडियो

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने कुछ साल पहले ऋतिक रोशन की एक तस्वीर क्लिक की थी। तस्वीर में ऋतिक रोशन की टैन और टोन्ड बॉडी ने उनके चाहने वालों के दिलों में हलचल मचा दी थी। तस्वीर में वह अपनी सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते दिखे थे। लेकिन उनके कैप्शन पर गौर किया जाए तो ऐसा लगा जैसे वह अपने आकार से खुश नहीं थे। मजाकिया लहजे में बिग बी के डायलॉग को ट्विस्ट देते हुए उन्होंने अपने गायब हो चुके एब्स और मोटा पेट के बारे में कहा था।

अभिनेता ने लिखा है, "मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं कि आज यह एब्स होते तो कैसा होता। अगर यह होते तो ऐसा होता, अगर यह होते तो वैसा होता, जबकि मुझे खबर है कि एब्स नहीं है..कहीं नहीं हैं। लेकिन यह पागल दिल है कि कह रहा है कि वो हैं, मोटे पेट के नीचे कहीं हैं।"

ऋतिक रोशन अक्सर अपनी शानदार बॉडी की तस्वीरों को शेयर कर फैंस को खुश कर देते हैं। इन तस्वीरों में ऋतिक रोशन के लुक्स इस बात की गवही दे हैं कि क्यों नहीं कहा जाए हैंडसम और डैशिंग एक्टर ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का 'ग्रीक गॉड'।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement