1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. 32 साल की उम्र में कॉमेडियन केविन बार्नेट का हुआ निधन

32 साल की उम्र में कॉमेडियन केविन बार्नेट का हुआ निधन

अमेरिकी हास्य कलाकार केविन बार्नेट का 32 साल की उम्र में निधन हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 23, 2019 10:02 IST
kavin barnett- India TV
Image Source : INSTAGRAM kavin barnett

अमेरिकी हास्य कलाकार केविन बार्नेट का निधन हो गया है। वह 32 साल के थे। फॉक्स कॉमेडी श्रृंखला 'रेल' के लिए मशहूर केविन का मेक्सिको में अज्ञात कारणों से निधन हो गया। 

साप्ताहिक 'द लास्ट पॉडकास्ट' ऑडियो डिजिटल की ओर ट्वीट कर कहा गया, "भारी दिल के साथ हम आपको केविन बार्नेट के निधन की सूचना देते हैं।"

केविन का निधन उस समय हुआ है जब उनके कॉमेडी करियर ने रफ्तार पकड़ी ही थी। केविन ने हास्यकार लिल रेल हॉवरी और जॉश रेबिनविट्ज के साथ फॉक्स की टीवी श्रृंखला 'रेल' के सह-निर्माण और कार्यकारी निर्माण की भी जिम्मेदारी संभाली थी। 

केविन "ब्रॉड सिटी" के "हाउस-सिटिंग" एपिसोड के राइटर भी थे।  वह एचबीओ के "फनी ऐज हेल" और क्रिस रॉक के "टॉप फाइव" में भी दिखाई दिए। केविन और रैबिनोविट पहले भी ट्रूटीवी के "फ्रेंड्स ऑफ द पीपल" में और "द कारमाइकल शो" के को-प्रोड्यूसर रह चुके थे। साथ ही हैड राइटर भी थे।

उन्होंने अंतिम पॉडकास्ट नेटवर्क के लिए बेन किसेल के साथ पॉडकास्ट "राउंड टेबल ऑफ़ जेंटलमेन" की सह-मेजबानी भी की थी। जिन्होंने उनके निधन के बारे में ट्वीट किया है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

'होमकमिंग 2' में नजर नहीं आएंगी जूलिया रॉबर्ट्स

Oscar 2019: अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन लिस्ट हुई जारी, रेस में हैं इन फिल्मों का नाम

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X