Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

तुर्की सीरियल Ertugrul की एक्ट्रेस के कपड़े पर कमेंट करना यूजर को पड़ा भारी, मिला करारा जवाब

एसरा बिल्जिक ने अपने काम से दर्शकों का दिल तो जीता ही है आज अपनी बेबाकी से भी लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 02, 2020 20:12 IST
esra, Ertugrul - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ESRA तुर्की सीरियल Ertugrul की एक्ट्रेस के कपड़े पर कमेंट करना यूजर को पड़ा भारी

नई दिल्ली: तुर्की के मशहूर ड्रामा 'दिरलिस एर्तरुल'' में हलीमे सुल्तान का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही बेबाक भी हैं। उन्हें ट्रोल्स से निपटना बखूबी आता है। एसरा बिल्जिक ने अपने काम से दर्शकों का दिल तो जीता ही है आज अपनी बेबाकी से भी लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज चर्चा का विषय बना हुआ है। हुआ कुछ यूं कि एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर अपलोड की जिस पर एक यूजर ने उनके कपड़ों को लेकर कमेंट कर दिया और अच्छे कपड़े पहनने की सलाह दे डाली। एसरा बिल्जिक ने भी यूजर करारा जवाब दिया। 

एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) की इसी तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- "हलीमे बाजी कृपया ऐसे कपड़े न पहनें, ये अच्छे नहीं हैं।" यूजर ने कमेंट के साथ एंग्री इमोजी भी डाले थे। इसपर यूजर को पलटवार करते हुए एसरा ने लिखा-  "चलिए मैं आपको छोटी सी सलाह देती हूं। कृपया मुझे फॉलो न करें, शुक्रिया।" 

बता दें, एसरा बिल्जिक ने 'दिरलिस एर्तरुल' में हलीमे सुल्तान का रोल प्ले किया था, और लोगों को उनका अंदाज और अभिनय खूब पसंद आया था। एसरा सीरीज में लीड रोल में थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement