1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. पाकिस्तान के एक्टर को हॉलीवुड मूवी मार्वल में मिला मौका, बॉलीवुड स्टार का रोल करेंगे

पाकिस्तान के एक्टर को हॉलीवुड मूवी मार्वल में मिला मौका, बॉलीवुड स्टार का रोल करेंगे

पाकिस्तानी एक्टर कुमैल नानजियानी हॉलीवुड की सुपरहिट मार्वल्स मूवी में बॉलीवुड स्टार का किरदार निभाते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 06, 2020 14:05 IST
kumail nanjiani- India TV Hindi
कुमैल नानजियानी

पाकिस्तान के एक एक्टर कुमैल नानजियानी को हॉलीवुड से बड़ा मौका मिला है। लेकिन यहां भी इंडिया का कनेक्शन बन रहा है। जी हां कुमैल को हॉलीवुड की सुपरहिट मार्वल्स मूवी की एक फिल्म 'द एटरनल्स' में एक्टिंग का ऑफऱ मिला है और कुमैल इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार का किरदार निभाएंगे। क्लो झाओ द्वारा निर्देशित इस सुपरहीरो प्रोजेक्ट में एक बॉलीवुड डांस आइटम भी होगा। 

द एटरनल्स में एक शक्तिशाली सुपरहीरो की भूमिका निभाने वाले कुमैल नानजियानी ने यूएस द डेली को दिए इंटरव्यू में अपने किरदार के बारे में बताया। मार्वल स्टूडियोज की सुपर हीरो स्टोरी में उनका किरदार एक बॉलीवुड स्टार का होगा। 

उन्होंने इंटरव्यू में कहा-मैं फिल्म में बॉलीवुड स्टार का किरदार निभाते नजर आऊंगा। कुमैल ने फिल्म के बारे में फैन्स को थोड़ी सी हिंट दी। उन्होंने बताया, फिल्म में, द एटरनल्स को एक ग्रह को एक हजार साल से शासन करने वाले राक्षसों से बचाने के लिए धरती पर भेजा जाता है। फिल्म का एक आधे से ज़्यादा सेट आधुनिक युग पर बना हुआ है। इसलिए फिल्म प्रमुख रूप से वर्तमान समय में होगी, द एटरनल को 21वीं सदी के इंसानों की तरह रहने और काम करने के लिए मजबूर किया जाता है। अपनी पहचान गुप्त रखने के लिए, कुमैल नानजियानी को एक बॉलीवुड स्टार बनना पड़ता है।

उन्होंने आगे कहा- इस किरदार की तैयारी के लिए उन्हें महीनों तक बॉलीवुड डांस क्लासेस लेनी पड़ी। यह वास्तव में एक कसरत है की तरह होता है। वहां52 डांसर्स थे, और उनमें से 51 प्रोफेश्नल डांसर्स थे, और फिर एक मैं था।

आपको बता दें पिछले साल दिसंबर में द एटरनल्स में अपने किरदार के लिए किए ट्रांसफॉर्मेंशन के लिए वह ट्रेंड हुए थे। कुमैल ने अपनी इस जर्नी के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बताया था कि कैसे उन्होंने अपने में बदलाव किए।

द एटरनल्स में  कुमैल के साथ एंजेलिना जोली, सलमा हायेक, किट हेरिंगटन, रिचर्ड मैडेन, ब्रायन टायरी हेनरी, गेमा चेन और बैरी केघन भी शामिल हैं। फिल्म इस साल 6 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X