Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Justin Bieber Health Update : जस्टिन बीबर की तबीयत में सुधार, पॉप सिंगर भारत में परफॉर्म करने के लिए हैं तैयार

Justin Bieber Health Update : मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) के फैंस के लि एक अच्छी खबर सामने आई है। पॉप सिंगर एक बार फिर से अपने वर्ल्ड टूर का ऐलान किया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: July 20, 2022 10:08 IST
Justin Bieber- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - JUSTINBIEBER Justin Bieber

Justin Bieber Health Update:  पॉप सिंगर जस्टिन बीबर  (Justin Beiber) की तबीयत में अब धीरे-धीरे सुधार होने लगा है। जस्टिन पिछले काफी वक्त से रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी से गुजर रहे थे। इसके चलते उनका चेहरा पैरालिसिस (लकवाग्रस्त) अटैक का शिकार हो गया था। लंबे वक्त से सिंगर इस बीमारी से लड़ रहे थे। लेकिन इसी बीच जस्टिन के फैंस के लि एक अच्छी खबर सामने आई है। पॉप सिंगर एक बार फिर से अपने वर्ल्ड टूर का ऐलान किया है। 

इस बीमारी से पीड़ित होने से पहले भी जाने-माने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Beiber) अपने  एल्बम 'जस्टिस' के प्रमोशन के लिए वर्ल्ड टूर की घोषणा की थी। लेकिन बीमारी के चलते उसे कैंसिल करना पड़ा था। इसी बीच तबियत में सुधार आते ही एक बार फिर से जस्टिन दुनियां में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है। 

पॉप सिंगर के वर्ल्ड टूर की लिस्ट में भारत का नाम भी शामिल है। अब इस ऐलान के बाद जस्टिन बीबर भारत में भी परफॉर्म करेंगे। 18 अक्टूबर को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम (जेएलएन स्टेडियम) में जस्टिन बीबर परफॉर्मेंस देंगे। ये पॉप सिंगर के चाहनेवालों के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है।

जस्टिन 31 जुलाई को इटली के लुक्का समर फेस्टिवल में 'जस्टिस वल्र्ड टूर' को फिर से शुरू करेंगे, पॉप सिंगर यूरोपीय फेस्टिवल रन की शुरूआत करते हुए  भारत, एशिया, दक्षिण अमेरिका, दक्षिण अफ्रीका, मध्य पूर्व, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में प्रदर्शन के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय विश्व दौरे पर जारी रहेंगे। फिर 2023 में यूरोप वापस लौटेंगे। यानी कुल मिलाकर देखा जाए तो  जस्टिस वल्र्ड टूर मई 2022 से मार्च 2023 तक होगा। जिसमें लगभघ 30 से अधिक देशों में पॉप सिंगर परफॉर्मेंस देंगे। 

बता दें - पॉप सिंगर के इवेंट के लिए अब तक 1.3 मिलियन से अधिक टिकटों बेची जा चुकी हैं। जस्टिन के दिल्ली कॉन्सर्ट के टिकटों की कीमत की अगर बात की जाए तो ये 4,000 रुपये से शुरू है और आप इसे बुक माईशो इंडिया पर बुक कर सकते हैं। 

ये भी पढ़िए -

Kareena Kapoor ने तीसरी बार मां बनने पर दिया अपना जवाब, कहा - 'सैफ का आबादी में पहले ही...'

Brahmastra Part 2: ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका बनेंगी पार्वती, महादेव के रोल के लिए शाहरुख खान और रनवीर सिंह का नाम भी आया सामने?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement