Janhit Mein Jaari Movie Review: कॉमेडी के साथ शानदार मैसेज दे रही है नुसरत भरुचा की फिल्म

'जनहित में जारी' नुसरत भरूचा की फिल्म है। इस फिल्म में कॉमेडी के साथ सोशल मैसेज दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2022 15:48 IST
Janhit Mein Jaari Movie Review
Photo: INSTAGRAM

Janhit Mein Jaari Movie Review

  • फिल्म रिव्यू: Janhit Mein Jaari
  • स्टार रेटिंग: 3 / 5
  • पर्दे पर: 10 जून 2022
  • डायरेक्टर: जय बसंतू
  • शैली: कॉमेडी

Janhit Mein Jaari Review: नुसरत भरुचा की फिल्म 'जनहित में जारी' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद किया गया था, आइए जानते हैं कि ये फिल्म कैसी है और क्या ये इस वीकेंड आपका मनोरंजन कर सकती है?

कहानी

यह कहानी है चंदेरी की रहने वाली मनु यानी कि नुसरत भरुचा की। वो शादी से पहले आत्मनिर्भर बनना चाहती है, ऐसे में घरवाले उसे एक महीने का समय देते हैं कि अगर एक महीने में वो कोई अच्छी जॉब करने लगती है तो ठीक है वरना उसकी शादी कर दी जाएगी। ऐसे में उसे कंडोम बेचने वाली कंपनी में सेल्स गर्ल की नौकरी मिल जाती है, लेकिन नौबत ऐसी आती है कि नुसरत को शादी या जॉब दो में से एक चुनना होता है। आगे क्या होगा ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की कहानी काफी स्ट्रॉन्ग मैसेज देती है और उसे अच्छे से पर्दे पर उतारा भी गया है। यह फिल्म कॉमेडी के जरिए एक अहम मैसेज देती है और गंभीर मुद्दे सामने लाती है। फिल्म में दिखाया जाता है कि कंडोम न यूज होने की वजह से कई लड़कियों को गर्भपात कराना पड़ता है। फिल्म में सेफ सेक्स पर जोर दिया गया है, और बिना अश्लील हुए फिल्म अपना मैसेज बखूबी फैंस तक पहुंचाती है। अगर कमियों की बात करें तो फिल्म का पहला हाफ जहां एकदम चुस्त दुरुस्त है वहीं सेकेंड हाफ में फिल्म स्लो हो जाती है। फिल्म की एडिटिंग और बेहतर हो सकती थी। फिल्म के डायलॉग्स और बेहतर किए जा सकते थे।

एक्टिंग

एक्टिंग की बात की जाए तो सभी कलाकारों ने दमदार प्रदर्शन किया है। चाहे वो नुसरत हों, विजय राज हों या फिर अनुद सिंह ढाका। अनुद की ये लीड एक्टर के तौर पर पहली फिल्म है लेकिन वो पूरे कॉन्फिडेंस के साथ फिल्म में अपना रोल निभाते हैं। पारितोष त्रिपाठी का काम भी बेहतरीन है। 

देखें या नहीं?

सोशल मैसेज के साथ एक कॉमेडी फिल्म देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आप देख सकते हैं।