Thursday, April 18, 2024
Advertisement

बादशाह का नया गाना 'टॉक्सिक' हुआ रिलीज, रवि दुबे और सरगुन मेहता रिश्ते में सारी हदें पार करते नजर आए

रैपर बादशाह लॉकडाउन में रिलेशनशिप पर एक नया गाना 'टॉक्सिक' लेकर आए हैं। इस गाने में रवि दुबे और सरगुन मेहता नजर आए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 26, 2020 13:43 IST
toxic - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAVI DUBEY टॉक्सिक

रैपर बादशाह और पायल देव का लॉकडाउन में दूसरा गाना टॉक्सिक रिलीज हो गया है। लॉकडाउन में ही पहले दोनों का गेंदा फूल गाना रिलीज हुआ था जो लोगों को काफी पसंद आया था। टॉक्सिक गाने में रियल लाइफ जोड़ी रवि दुबे और सरगुन मेहता नजर आए हैं। यह गाना रिलेशनशिप पर है। कैसे एक रिश्ते में प्यार से नफरत इतनी बढ़ जाती है कि लोग सारी हदें पार कर देते हैं।

रवि दुबे ने गाना शेयर करते हुए लिखा- टॉक्सिक रिलीज हो गया है। बादशाह पाजी और पायल देव जी के साथ कोलेबरेशन करके बहुत गर्व महसूस हो रहा है। साथ ही इस गाने से मुझे मेरी सुपरस्टार पत्नी सरगुन मेहता को डायरेक्ट करने का मौका मिला। हमे गर्व है क्योंकि हमने यह बिना किसी उपकरण के बनाया है। ट्राईपोड का भी इस्तेमाल नहीं किया है। लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन किया है। अपना प्यार और दुआएं हमें दे।

इस गाने के लिरिक्स बादशाह ने लिखे हैं। कंपोज पायल देव ने किया है और दोनों ने ही मिलकर इस गाने को गाया है। इस गाने को घर पर ही शूट किया गया है।

रवि और सरगुन मेहता की बात करें तो इस रियल लाइफ कपल की मुलाकात एक सीरियल के सेट पर हुई थी। लंबे समय बाद यह रियल  लाइफ स्टोरी बड़े पर्दे पर साथ में नजर आने वाले हैं।

बादशाह और पायल देव के गेंदा फूल गाने में जैकलीन फर्नांडिस नजर आईं थी।  इस गाने को लोगों का बहुत प्यार मिला है। यह पंजाबी-बंगाली फ्यूजन गाना है। गाने में जैकलीन एक बंगाली बाला के रुप में नजर आईं थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement