Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

'बचपन का प्यार' फेम सहदेव के साथ बादशाह ने शेयर किया पोस्ट, क्या नए एल्बम की तरफ है इशारा?

 मशहूर रैपर बादशाह ने बचपन का प्यार फेम सहदेव के साथ अपनी एक तस्वीर फैंस के बीच शेयर की है। 

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 03, 2021 9:19 IST
Badshah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BADSHAH 'बचपन का प्यार' फेम सहदेव के साथ बादशाह ने शेयर किया पोस्ट

रैपर बादशाह ने कहा था कि वह उस लड़के के साथ काम करने वाले हैं, जो 'बचपन का प्यार' गाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद रातों-रात सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया था। बादशाह ने इंस्टाग्राम पर सोमवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले युवा सिंगर सहदेव के बगल में खड़े अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।

बादशाह ने अपने कैप्शन के माध्यम से 10 साल के सहदेव डर्डो के साथ अपने आने वाले कॉन्ट्रैक्ट की तरफ इशारा किया है। बादशाह ने अपने फैंस के दिलों में उत्सुकता को बढ़ाते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "बचपन का प्यार। जल्द ही आ रहा है।"

बादशाह के इस पोस्ट पर कई लोगों के लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपने मैशअप से मशहूर हुए म्यूजीशियन यशराज मुखाटे ने कमेंट सेक्शन में कहा, "मुझे इंटरनेट पसंद है।" एक फैन ने लिखा, "वाह... इसके लिए धन्यवाद पाजी। आपका दिल बड़ा है।" 

'बचपन का प्यार' गाने को 2018 में रिलीज़ किया गया था और यूट्यूब पर इसे 2.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। हालांकि, हाल ही में सहदेव द्वारा इसे गाए जाने के बाद यह गाना और अधिक लोकप्रिय हो गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement