Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

धार्मिक और आध्यत्मिक बन गईं 'मैने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री, भजन गाते हुए वीडियो हुआ वायरल

अभिनेत्री भाग्यश्री दसानी पहली बार एक भजन वीडियो में नजर आ रही हैं, जिसे अनुराधा पौडवाल ने गाया है।

IANS Written by: IANS
Published on: April 13, 2021 21:47 IST
धार्मिक और आध्यत्मिक बन गईं 'मैने प्यार किया' की हिरोइन भाग्यश्री, भजन गाते हुए वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ZEEMUSIC धार्मिक और आध्यत्मिक बन गईं 'मैने प्यार किया' की हिरोइन भाग्यश्री, भजन गाते हुए वीडियो हुआ वायरल

 फिल्म 'मैने प्यार किया' की खूबसूरत हिरोइन भाग्यश्री अब धार्मिक और आध्यत्मिक हो गई हैं। भाग्यश्री दसानी पहली बार एक भजन वीडियो में नजर आ रही हैं, जिसे अनुराधा पौडवाल ने गाया है। कार्तिकेय तिवारी का यह भजन ओम नम: शिवाय मंगलवार को कुंभ और नवरात्रि के अवसर पर जी म्यूजिक के ऑफिशियल युट्युब चैनल से रिलीज किया गया है जिसे खूब देखा और पसन्द किया जा रहा है।

इस भक्ति गीत के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कम्पोजर और गीतकार कार्तिकेय तिवारी हैं जबकि इसे आवाज दी है अनुराधा पौडवाल और दिलीप मेहता ने। इसके वीडियो में भाग्यश्री और दिलीप मेहता साथ नजर आ रहे हैं।

साथ ही इनके अलावा सपोटिर्ंग कास्ट में हर्षिता, दीपक गर्ग और राधाकान्त झा दिखाई दे रहे हैं। इस शानदार वीडियो के डीओपी नदीम अंसारी हैं। इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर शाहिद कुरैशी, मेकअप मैन देवेंद्र नूर राम, हेयर ड्रेसर संगीता, ड्रेस मैन राजकुमार संजय हैं। गुरुपद राज फिल्म्स के बैनर तले बने इस भक्ति एल्बम के निमार्ता कार्तिकेय तिवारी हैं।

इसके निर्माता निर्देशक कार्तिकेय तिवारी ने बताया कि, "अनुराधा पौडवाल ने इस भजन को बेहद भावनात्मक रूप से गाया। उनका हमें पूरा सपोर्ट मिला। वहीं भाग्यश्री ने भी इस भजन की शूटिंग में हमे काफी सहयोग किया। मुझे खुशी है कि जी म्यूजिक डिवोशनल ने इसे रिलीज किया और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अश्मित पटेल व मनारा चोपड़ा के अभिनय से सजे एक गजल अल्बम सुकून के निर्माताोी कार्तिकेय तिवारी हैं जिसकी हाल ही में मुम्बई मे शूटिंग की गई है। इसके सिंगर भी कार्तिकेय तिवारी हैं। कार्तिकेय इस गजल वीडियो अल्बम के द्वारा महान गजल सिंगर जगजीत सिंह को ट्रीब्यूट पेश करना चाहते हैं।

भक्ति गीत ओम नम: शिवाय के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर कार्तिकेय ने कहा कि यह डिवोशनल गीत आज के इस इस बेचैनी भरे माहौल में एक मन को शांति देगा। अनुराधा जी ने इसे बेहद श्रद्धा से गाया है और भाग्यश्री ने बड़े ध्यान से इसमे काम किया है।

देखें वीडियो-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement