Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Bheeg Jaunga Out: रुबीना दिलैक-स्टेबिन बेन का रोमांटिक गाना मचा रहा है धूम, 24 घंटे के अंदर मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज़

रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद से बैक-टू-बैक म्यूजिक वीडियो में काम किया है। स्टेबिन बेन के साथ उनका हालिया गाना है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 29, 2021 10:36 IST
Rubina Dilaik- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ORRANGE STUDIOZ Bheeg Jaunga Out: रुबीना दिलैक-स्टेबिन बेन का रोमांटिक गाना मचा रहा है धूम, 24 घंटे के अंदर मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज़

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम कर चुकीं रुबीना दिलैक का स्टेबिन बेन के साथ नया म्यूजिक वीडियो 'भीग जाउंगा' 28 अगस्त को रिलीज़ हो गया। यह एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें दोनों को एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आए है। स्टेबिन बेन ने खुद ही इस गाने को गाया है। मुक्कू ने लिरिक्स लिखे हैं और म्यूजिक एवी सरा ने दिया है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1 करोड़ 24 लाख बार देखा जा चुका है। 

गाने में दोनों कलकारों की बात करें तो रुबीना और स्टेबिन की केमिस्ट्री जबरदस्त लग रही हैं। इस गाने को देखने के बाद रुबीना के फैंस काफी खुश हैं और लगातार अपना प्यार बरसा रहे हैं।

रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद से बैक-टू-बैक म्यूजिक वीडियो में काम किया है। स्टेबिन बेन के साथ उनका हालिया गाना है। गाने में रुबीना का किरदार एक सेलिब्रिटी का है, फिर भी वह स्टेबिन के किरदार के प्यार में डूबने से खुद को नहीं रोक पाती हैं। वे कुछ रोमांटिक पल एक साथ साझा करते हैं और अंततः प्यार में पड़ जाते हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है, हम ऑन-स्क्रीन कपल को बारिश में एन्जॉय करते देखा जा सकता है। भीग जाउंगा को मेकर्स ने काफी इमोशनल और रोमांटिक बनाने की कोशिश की है।

यहां देखें वीडियो 

रुबीना दिलैक ने हाल ही में भीग जाउंगा का पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर में वह हाई हील्स के साथ सिल्वर ड्रेस में स्टनिंग लग रही थी। स्टीबिन नीले रंग की जैकेट और पैंट में बेहद शानदार नजर आए। वे बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं।

रुबीना दिलैक को हाल ही में पति अभिनव शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो 'तुमसे प्यार है' में देखा गया था। यह कपल वीडियो में छोटे शहर के लवर्स की भूमिका निभाता है। इस गाने को जुलाई में पंजाब में शूट किया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement