Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फिर दिखेगी सिड और नाज की केमिस्ट्री, म्यूजिक वीडियो इस दिन होगा रिलीज

बिग बॉस 13 के घर में सिड औऱ नाज की जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर हई थी। अब एक बार फिर इन दोनों का रोमांस देखने को मिलेगा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2020 12:07 IST
sid naaz music video release date confirm- India TV Hindi
सिडनाज के वीडियो की रिलीज डेट आई

बिग बॉस 13 से रोमांटिक कपल के रूप में मशहूर हुए सिद्धार्थ शुक्ला औऱ शहनाज गिल की रोमांटिक केमिस्ट्री एक बार फिर दिखने वाली है। ये दोनों एक नए म्यूजिक वीडियो में रोमांस करते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि बिग ब़स 13 में घर के अंदर इन दोनों की केमिस्ट्री इतनी मशहूर हुई थी कि यूजर इन दोनों के फैंस हो गए थे और इस जोड़ी का नाम सिडनाज पड़ गया था। बिग बॉस जीतने के बाद जहां सिड बिजी हो गए वहीं शहनाज भी रियलटी शो मुझसे शादी करोगी में बिजी थी। अब रियलटी शो खत्म हो चुका है और सिड नाज की जोड़ी एक बार फिर फैंस के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है।

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा अकाउंट पर आने वाले वीडियो का पोस्टर जारी करते हुए फैंस को जानकारी दी है कि जल्द ही इस जोड़ी का नया वीडियो भुला दूंगा 24 मार्च को रिलीज होने जा रहा है।

पोस्टर में सिड और नाज एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर खोए दिख रहे हैं। इससे पहले वीडियो का पहला लुक आ चुका है जिसने फैंस के बीच हलचल मचा दी थी। कहा जा रहा है कि इस वीडियो में सिड और नाज के बीच बारिश के बीच रोमांटिक सीन भी हैं।

म्यूजिक वीडियो की बात करें तो भुला दूंगा के गीतकार हैं दर्शन रावल और इसे प्रोड्यूस किया है कौशल जोशी ने। गाने को कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने डायरेक्ट किया है। इसके बाद खबरें आ रही है कि सिड नाज की केमिस्ट्री गायक अरिजीत सिंह के एक गाने में भी दिख सकती है। 

बिग बॉस की एक और जोड़ी पारस छाबड़ा औऱ माहिरा शर्मा का गाना भी पहले रिलीज हो चुका है लेकिन उस गाने को लेकर फैंस में इतना उत्साह नजर नहीं आया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement