Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दर्शन रावल ला रहे हैं मानसून स्पेशल सॉन्ग 'जन्नत वे', कल होगा रिलीज

 सिंगर दर्शन रावल के नए गाने के साथ वापसी करने जा रहे हैं। यह गाना मानसून स्पेशल होगा, जिसे रिलीज करने के लिए सिंगर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 26, 2021 6:57 IST
Darshan Raval- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DARSHAN RAVAL दर्शन रावल ला रहे हैं मानसून स्पेशल सॉन्ग 'जन्नत वे'

दर्शन रावल एक मानसून स्पेशल सॉन्ग 'जन्नत वे' के साथ वापस आ गए हैं। इस गाने की रचना करने वाले गायक का कहना है कि यह एक सुकून देने वाला रोमांटिक गाना है। इस सॉन्ग के बारे में बात करते हुए, दर्शन ने कहा, "जन्नत वे एक बहुत ही खास ट्रैक है जिस पर मैंने इस लॉकडाउन के दौरान काम किया है। मुझे उम्मीद है कि यह मेरे प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। यह एक सुखदायक और गहरा रोमांटिक नंबर है।"

मानसून के मौसम में गाने को रिलीज करने के बारे में बात करते हुए, गायक ने कहा, "यह लगातार छठा साल है जब मेरी रिलीज मानसून के दौरान हुई है और यह एक ऐसी तारीख है जिसे मैं अपने दर्शकों के साथ जारी रखना पसंद करूंगा। एक टीम के रूप में बस उम्मीद है कि दर्शक इसे वैसे ही प्राप्त करते हैं जैसे उन्होंने मेरे पिछले ट्रैक प्राप्त किए हैं।"

'जन्नत वे' 27 जुलाई को इंडी म्यूजिक लेबल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement