Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Filhaal 2- Mohabbat Teaser: रिलीज हुआ अक्षय कुमार-नूपुर सेनन के नए म्यूजिक वीडियो का टीजर, यहां देखें

पहले म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' की सफलता के बाद अक्षय कुमार-नूपुर सेनन स्टारर एक और म्यूजिक वीडियो जल्द ही रिलीज किया जाएगा। पिछली बार की ही तरह इस बार भी सिंगर बी प्राक ने इसे गाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 30, 2021 16:36 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR Filhaal 2- Mohabbat Teaser: रिलीज हुआ अक्षय कुमार-नूपुर सेनन के नए म्यूजिक वीडियो का टीजर

आखिरकार बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के मचअवेटेड म्यूजिक वीडियो - 'फिल्हाल 2' टीजर रिलीज कर दिया है। पहले म्यूजिक वीडियो ने कई रिकॉर्ड तोड़े जब अक्षय कुमार ने बी प्राक के गाने 'फिल्हाल' में अपने पहले म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग की थी। इसे यूट्यूबर पर 1 बिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और फैंस इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। 

इस गाने का टीजर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "फिलहाल से मोहब्बत करने का समय करीब आ रहा है। फिलहाल 2 मोहब्बत सॉन्ग 6 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। तबतक टीजर को एंजॉय करिये।" 

टीजर में दिखाया गया है नूपुर शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं और अक्षय कुमार मेहमानों के साथ इमोशनल हो कर डांस करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने इस गाने से जुड़े फर्स्ट लुक शेयर करते हुए खुलासा किया कि इसका नाम 'फिलहाल 2- मोहब्बत' होगा। पहले पोस्टर में अक्षय को बाइक पर बैठे नजर आए जबकि नूपुर सेनन उन्हें पीछे से गले लगाती दिखीं। दोनों एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रहे थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement