1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'गोरियाँ गोरियाँ' के सिंगर रोमाना ने जानी, बी प्राक और अरविंदर खैरा को कहा शुक्रिया

'गोरियाँ गोरियाँ' के सिंगर रोमाना ने जानी, बी प्राक और अरविंदर खैरा को कहा शुक्रिया

रोमाना देसी मेलोडीज के इन हॉउस टैलेंट है और इंडिया के बेहतरीन संगीतकार जानी के निर्देशन में अपनी ट्रेनिंग हासिल की है, रोमाना न सिर्फ एक गायक हैं बल्कि म्यूजिक कंपोजर और सॉन्ग राइटर भी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 23, 2021 23:21 IST
goriyan goriyan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'गोरियाँ गोरियाँ' के सिंगर रोमाना ने जानी, बी प्राक और अरविंदर खैरा को कहा शुक्रिया

बी प्राक, जानी और अरविंदर खैरा की तिकड़ी ने म्यूजिक एल्बम इंडस्ट्री में कई सॉन्ग दिए है, और अब एक और सिंगल सॉन्ग "गोरियाँ गोरियाँ" लेकर हाज़िर है। इस गाने के साथ साथ इन्होने एक और टैलेंट को लांच किया है जिसका नाम है रोमाना। रोमाना देसी मेलोडीज के इन हॉउस टैलेंट है और इंडिया के बेहतरीन संगीतकार जानी के निर्देशन में अपनी ट्रेनिंग हासिल की है, रोमाना न सिर्फ एक गायक हैं बल्कि म्यूजिक कंपोजर और सॉन्ग राइटर भी हैं।

अपने पहले गाने को लेकर रोमाना काफी ज्यादा खुश हैं।  देसी मेलोडीज के यंग टैलेंट रोमाना ने रिलीज़ किया अपना पहला सिंगल गाना "गोरियाँ गोरियाँ" जिसे खुद रोमाना ने अपनी आवाज़ दी है और अरविंदर खैरा ने डायरेक्ट किया है, जानी ने इसके बोल लिखे और कंपोज़ किये है, साथ ही बी प्राक ने म्यूजिक दिया है। इस गाने को लेकर सिंगर रोमाना ने कहा है कि,"अगर मुझे अपने पूरे अनुभव को एक शब्द में बताना है, तो यह मेरे लिए अविश्वसनीय है। इस पूरे गाने को सफल और बेहतर बनाने के लिए जितना कि मैं कभी सोच भी नहीं सकता था। जानी और बी-प्राक का बहुत आभारी हूं मेरी मदद करने के लिए और अरविंद खैरा ने इस वीडियो का अद्भुत निर्देशन किया है, जो गीत के पूरे अर्थ को पूरी तरह से दर्शाता है। ईमानदारी से कहूं, तो मैंने कभी ये सोचा नही था और कभी ये मांगा नहीं था मुझे मेरे हिसाब से कई गुना ज्यादा अधिक मिला है और मुझे आशा है कि आप लोग इसे गाने को सुनने का आनंद लेंगे जो हमे पूरी लगन से बनाया है।"

इस गाने में जैस्मीन बाजवा, रोमाना के अपोजिट नज़र आ रही हैं। ये गाना एक सावले रंग के लड़के की कहानी है जो अपने क्रश का दिल जीतने के लिए काफी कोशिश करता है लेकिन कहानी में कुछ ट्विस्ट है जिसे आपको ये गाना देखने पर ही पता चलेगा।

  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X