Friday, March 29, 2024
Advertisement

गुलाबो सिताबो: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म का नया गाना 'मदारी का बंदर' हुआ रिलीज

इस खूबसूरत गाने में पूरी फिल्म के सार को शब्दों में बखूबी पिरोया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 03, 2020 13:14 IST
गुलाबो सिताबो का नया गाना मदारी का बंदर हुआ रिलीज- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE गुलाबो सिताबो का नया गाना मदारी का बंदर हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की अपकमिंग मूवी 'गुलाबो सिताबो' का नया गाना मदारी का बंदर रिलीज हो गया है। इस एक गाने में पूरी फिल्म के सार को शब्दों में बखूबी पिरोया गया है। इस खूबसूरत गाने में मिर्जा और बांके की जिंदगी को दिखाया गया है। साथ ही लखनऊ के कई लोकेशन भी दिखाई दे रही हैं। 

इसे राइजिंग फिल्म और किनोवर्क्स ने प्रस्तुत किया है। अनुज गर्ग ने कंपोज किया है और दिनेश पंत ने लिखा है, जबकि तोची रैना और अनु गर्ग ने अपनी आवाज दी है। 

गाने की कंपोजिंग को लेकर अनु गर्ग ने कहा, 'मदारी का बंदर गाना कंपोज करना काफी स्पेशल रहा। मल्टी टैलेंटेड दिनेश पंत को पूरी फिल्म के सार को एक गाने के जरिए शब्दों में ढालना काफी अद्भुत रहा। पूरे एल्बम ने फिल्म की विचित्रताओं और विलक्षणताओं को पूरी तरह से पकड़ लिया है और शुजीत दा के दृष्टिकोण से गुलाबो सिताबो के लिए पूरा न्याय करता है। 

को-सिंगर तोची रैना ने कहा- 'अनुज गर्ग की प्रतिभा यह है कि वह समकालीन धुनों के साथ एक सर्वोत्कृष्ट लोकगीत गा सकते हैं। यह खुशी थी कि गुलाबो सिताबो के लिए उनके साथ मदारी का बंदर भी गाया। गाने के बोल बहुत स्पष्टवादी हैं। मुझे विश्वास है कि गीत की उत्कृष्टता से दर्शक मंत्रमुग्ध रह जाएंगे।'

बता दें कि आयुष्मान और अमिताभ ने पहली बार स्क्रीन पर साथ में काम किया है। ये मूवी 12 जून को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement