1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'हंगामा 2' का गाना 'चिंता ना कर' हुआ हिट, क्या आपने देखा ये गाना

'हंगामा 2' का गाना 'चिंता ना कर' हुआ हिट, क्या आपने देखा ये गाना

2003 की ब्लॉकबस्टर फिल्म हंगामा की अगली कड़ी का प्रीमियर 23 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 16, 2021 19:06 IST
hunagama 2- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB 'हंगामा 2' का गाना 'चिंता ना कर' हुआ हिट

कॉमेडी-ड्रामा हंगामा 2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। फिल्म अपने बैक-टू-बैक सुपर मजेदार म्यूजिक वीडियो के साथ काफी चर्चा में है । प्रशंसकों को चुरा के दिल मेरा पर थिरकाने के बाद, निर्माताओं ने एक और खूबसूरत गाना - चिंता ना कर रिलीज किया जिसे खूब प्यार मिल रहा है। नए जमाने के सितारे मिज़ान और प्रणिता सुभाष अभिनीत, यह गीत अपने उत्साही संगीत और लुभावने सिनेमाई दृश्यों के लिए ऑनलाइन ट्रेंड कर रहा है। संगीतकार अनु मलिक अपनी नई और ताजा रचना के लिए काफी प्रशंसा बटोर रहे हैं। 

उसी के बारे में बात करते हुए, अनु मलिक ने कहा, "चिंता ना कर पर काम करना बहुत मजेदार था। यह एल्बम के मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। ईमानदारी से, कहु इस सॉन्ग को रिलीज के एक दिन के भीतर जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है उससे मैं अभिभूत हूं। 

इसी तरह, मिज़ान ने कहा, "मैं दर्शकों से इतना प्यार पाकर बहुत रोमांचित हूं। चिंता ना कर एक सुंदर रचना है, और हमने इसकी शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की है। मुझे उम्मीद है कि वे फिल्म को भी खूब प्यार देंगे।" 

इस बीच, इन दो सितारों यानी मीज़ान और प्रणिता के बीच की केमिस्ट्री ने प्रशंसकों को और अधिक बैचेन कर दिया है। 

2003 की ब्लॉकबस्टर फिल्म हंगामा की अगली कड़ी का प्रीमियर 23 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा। परेश रावल और शिल्पा शेट्टी अभिनीत, फिल्म प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित और रतन जैन, गणेश जैन, चेतन जैन और अरमान वेंचर्स द्वारा समर्थित है। वीनस रिकॉर्ड्स एंड टेप्स एलएलपी के इस प्रोजेक्ट में जॉनी लीवर, राजपाल यादव और आशुतोष राणा भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Click Mania
bigg boss 15