Friday, April 19, 2024
Advertisement

कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदू की जवानी' का पहला गाना 'हसीना पागल दीवानी' हुआ रिलीज

कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म 'इंदू की जवानी' का पहला गाना 'हसीना पागल दीवानी' रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 16, 2020 13:15 IST
kiara advani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KIARAALIAADVANI कियारा आडवाणी की फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने आने वाली फिल्म 'इंदू की जवानी' का पहला गाना 'हसीना पागल दीवानी' रिलीज हो गया है। ये डांस नंबर शेयर करते हुए कियारा ने लिखा- 'ये हैं इंदू हसीना पागल दीवानी'। कियारा अपने किरदार के बारे में सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं।

इंदू की जवानी को अबीर सेनगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म डेटिंग एप पर लव स्टोरी की कहानी है। इंदू गुप्ता एक गाजियाबाद की लड़की है जो खुद ही डेटिंग एप पर खुद ही अपनी डेट फिक्स करती हैं।

मंगलवार को कियारा ने अपनी आने वाली फिल्म हसीना पागल दीवाना का टीज़र शेयर किया था। उन्होंने टीज़र शेयर करते हुए लिखा- कल तो बाय गॉड मजे ही आ जाएंगे। आप जानते हो ना ये क्या है? अगर नहीं पता है तो वेट करो। बस ये समझ लो की एक हसीना पागल दीवानी होने वाली है।

कुछ समय पहले कियारा ने वीडियो शेयर करके अपने किरदार के बारे में बताया था। कियारा आडवाणी वीडियो में कह रही हैं, "मेरा नाम इंदू गुप्ता है। मैं गाजियाबाद में रहती हूं। मेरा कुछ एक्साइटिंग करने का मन था तो मैंने डेटिंग एप पर खुद ही अपनी डेट फिक्स कर दी। अब मेरी दोस्त डेट के बारे में पूछ रही हैं।" 

कियारा आडवाणी के साथ फिल्म इंदू की जवानी में 'स्टूडेंट ऑफ ईयर 2' के प्रसिद्ध अभिनेता आदित्य सील भी नज़र आएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement