Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

संगीतकार नदीम-श्रवण के श्रवण कोरोना वायरस से संक्रमित, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

संगीतकार ने हाल ही में कोविड टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया है। वह वर्तमान में रहेजा अस्पताल, माहिम, मुंबई में हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 19, 2021 22:52 IST
nadeem shrvan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER संगीतकार नदीम-श्रवण के श्रवण कोरोना वायरस से संक्रमित

लोकप्रिय संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण के श्रवण कुमार राठौड़ गंभीर रूप से बीमार हैं और अस्पताल में हैं। संगीतकार ने हाल ही में कोविड टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया है। वह वर्तमान में रहेजा अस्पताल, माहिम, मुंबई में हैं।

गायक के बेटे, संजीव राठौड़ ने indianexpress.com के साथ एक साक्षात्कार में अपने पिता के बारे में बताया। उन्होंने कहा- "हाँ, उनका कोविड -19 टेस्ट  पॉजिटिव आया है और माहिम में एसएल रहेजा अस्पताल में वो भर्ती हैं। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें।"

उनके साथी नदीम सैफी ने इंस्टाग्राम प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा, "हाथ जोड़कर मैं दुनिया भर के अपने सभी दोस्तों और प्रशंसकों से अनुरोध कर रहा हूं कि वे अपने साथी श्रवण की शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें, जो इस समय मुंबई के एक अस्पताल में गंभीर स्थिति में हैं।"

नदीम-श्रवण को व्यापक रूप से उन संगीतकारों के रूप में माना जाता है, जिन्होंने "आशिकी" के साथ शुरुआती नब्बे के दशक में मधुर संगीत हमें दिया, । कुमार सानू के साथ लगातार सहयोग के परिणामस्वरूप नब्बे के दशक के दौरान कई फिल्मों के गाने बनाए जिसमें "दिल है कि मानता नहीं, "हम हैं राही प्यार के", "साजन", "फूल और कांटे", "सड़क", "दीवाना" और "परदेस" जैसी फिल्मों के गाने शामिल हैं।

कोविड -19 से जूझ रहे श्रवण की रिपोर्ट ऐसे समय में आई है जब कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना वायरस से जूझ रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड की जिन हस्तियों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें राहुल रॉय, सोनू सूद, अर्जुन रामपाल, नील नितिन मुकेश, सुमीत व्यास और समीरा रेड्डी शामिल हैं।

अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने सोमवार को कहा कि उनके दोनों बच्चे और पति कोविड पॉजिटिव आए हैं।

ये भी पढ़ें-

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर कोरोना से ठीक होते ही वेकेशन के लिए मालदीव हुए रवाना, देखें एयरपोर्ट से लेटेस्ट तस्वीरें ​

नए लुक में स्पॉट हुए सिद्धार्थ शुक्ला, गाड़ी में नारियल पानी पीते दिखे, वायरल हुईं Photos

फिर कॉमेडी की तरफ मुड़े अजय देवगन, सिद्धार्थ राय कपूर की फिल्म गोबर! में करेंगे काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement