Sunday, April 21, 2024
Advertisement

फिर कॉमेडी की तरफ मुड़े अजय देवगन, सिद्धार्थ राय कपूर की फिल्म गोबर! में करेंगे काम

अभिनेता-निर्माता अजय देवगन अपनी हाल ही में रिलीज़ की गई फिल्म 'द बिग बुल' के जरिए दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। अभिनेता इस बार, निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ मिलकर एक कॉमेडी ड्रामा को बनाने की योजना बना रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 16, 2021 13:59 IST
Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAY DEVGN फिर कॉमेडी की तरफ मुड़े अजय देवगन, सिद्धार्थ राय कपूर की फिल्म 'गोबर' में करेंगे काम

अभिनेता-निर्माता अजय देवगन अपनी हाल ही में रिलीज़ की गई फिल्म 'द बिग बुल' के जरिए दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। अभिनेता इस बार, निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ मिलकर एक कॉमेडी ड्रामा को बनाने की योजना बना रहे हैं। जिसका टाइटल है 'गोबर!' जो वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित होगा। हाल ही में एक चैट शो में, सिद्धार्थ और अजय ने अपनी व्यंग्यात्मक फिल्म के लिए साथ आने की पुष्टि की। अजय अपने बैनर अजय देवगन फिल्म्स के तहत फिल्म को प्रोमोट करेंगे, जबकि सिद्धार्थ अपने बैनर रॉय कपूर फिल्म्स के तहत इसका निर्माण करेंगे।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अजय ने बताया कि फिल्म 'गोबर!' की कहानी काफी अनोखी और भरोसेमंद है। उन्हें यह भी यकीन है कि कहानी के कारण, दर्शक सिनेमाघरों में आना पसंद करेंगे। तान्हाजी अभिनेता ने आगे कहा कि इस प्रोजेक्ट्स उनका इरादा स्पष्ट है कि वह इस फिल्म के जरिए दर्शकों को हंसाना चाहते हैं। इसके बारे में बात करते हुए, अजय ने कहा, "'गोबर!' की कहानी अद्वितीय, भरोसेमंद और अविश्वसनीय रूप से मज़ेदार है, साथ ही मनोरंजक भी है मुझे विश्वास है कि यह लोगों को सिनेमाघरों में ले आने पर मजबूर करेगी।"

बहरहाल, अजय देवगन अपनी हाल ही में बनाई फिल्म 'द बिग बुल' की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें अभिषेक बच्चन प्रमुख भूमिका में हैं। इसके अलावा, वह संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के साथ अपने कैमियो की शूटिंग भी कर रहे हैं। अजय आरआरआर में जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ भी नजर आएंगे। यही नहीं, वह फिल्म मैदान में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के रूप में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग चल रही है। 

यहां पढ़ें

'हाफ गर्लफ्रेंड' के बाद 'एक विलेन 2' में मोहित सूरी संग काम करने को लेकर उत्साहित हैं अर्जुन कपूर

कियारा आडवाणी से 10 मिनट के लिए मिलना चाहता है उनका खास फैन, एक्ट्रेस का जवाब जीत लेगा दिल

एनिमेटेड सीरीज़ 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement