Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़ ने शेयर की बचपन की तस्वीर, जन्मदिन से एक दिन पहले फैन्स को देने वाली हैं सरप्राइज

नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक बचपन की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह जागरण में गाती नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 03, 2020 16:22 IST
neha kakkar shares childhood picture- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHAKAKKAR नेहा कक्कड़ ने शेयर की बचपन की तस्वीर

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का गाना रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगता है। नेहा कक्कड़ के गानों के लोग फैन हैं और  उनके नए गाने का इंतजार करते रहते हैं। नेहा ने इस मुकाम को हासिल करने में बहुत मेहनत की है। इस जगह पर पहुंचना इतना आसान नहीं था। नेहा बचपन में जागरण में भजन गाया करती थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह किसी कार्यक्रम में गाती नजर आ रही हैं। साथ ही फैन्स के लिए एक सरप्राइज की अनाउंसमेंट की है। 

नेहा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 5 जून स्टोरी ऑफ कक्कड़ चैप्टर 2। मेरे बर्थडे से ठीक एक दिन पहले रिलीज होगी। आपको बता दें 6 जून को नेहा अपना 32वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। इस जन्मदिन पर वह अपने फैन्स को सरप्राइज देने वाली हैं। यह सरप्राइज क्या होता है इसके लिए तो 5 जून तक का इंतजार करना होगा।

आपको बता दें नेहा कक्कड़ का सिंगिंग करियर इंडियन आइडल से शुरू हुआ था। वह इस शो को जीत तो नहीं पाई थी मगर उन्होंने टॉप 10 में अपनी जगह जरुर बनाई थी। उसके बाद से उनके करियर को नई दिशा मिल गई और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वैसे तो नेहा ने अपने करियर की शुरूआत बचपन में जागरण नें भजन गाने से शुरू कर दी थी। मगर इंडियन आइडल के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बना ली है।

जिस शो में टॉप 10 में नेहा कक्कड़ ने जगह बनाई थी। आज वह उसी शो इंडियन आइडल की जज बन गई हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement