Saturday, April 27, 2024
Advertisement

विदेशी सिंगर भी हैं सपना चौधरी के फैन, अपने स्टाइल में गाया 'गजबन पानी ने चाली' गाना

नाइजीरियन सिंगर सैमुएल सिंह ने सपना चौधरी का हरियाणवीं गाना 'गजबन पानी ने चाली' गाया है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 22, 2020 16:07 IST
sapna chaudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ITSSAPNACHOUDHARY सपना चौधरी

हरियाणवीं सिंगर सपना चौधरी के सिर्फ देश में ही नहीं विदेशों में ही खूब फैन फॉलोइंग हैं। उनका गाना सुनते ही अपने आप लोगों के पैर थिरकने लगते हैं। सपना चौधरी का हर गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। सपना चौधरी के गानों का जादू विदेशी सिंगर्स पर भी चढ़ गया है। नाइजीरिया के एक सिंगर और यू-ट्यूबर सैमुअल सिंह ने सपना का गाना 'गजबन पानी ने चाली' गाया है।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर सैमुअल की 'गजबन पानी ने चाली' गाना गाते हुए वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा-करे वो ग़ुरूर कैसे कामयाबी पर, देखी हो बर्बादी जिसने क़रीब से। आपका बहुत शुक्रिया। सपना के इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

सैमुअल सिंह सपना चौधरी का गाना तेरी आंख्या का यो काजल गाना भी गा चुके हैं। कुछ समय पहले उन्होंने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का गाना 'ठीक है' गाया है। इस गाने को यूट्यूब पर लगभग 33 लाख लोग देख चुके हैं।

सैमुअल का असली नाम सैमुअल एडेपोजू है। सैमुअल का यूट्यूब चैनल भी काफी फेमस है।  सैमुअल का भारत में खूब फैन हैं, रिंकिया के पापा गाना से चर्चा बटोरने वाले सैमुअल ने पवन सिंह का गाना 'लगावेलू तू लिपिस्टिक' और भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का 'चोलिया के हुक राजा जी' गाना भी गाया। सैमुअल सिंह भोजपुरी के अलावा हरियाणवी, पंजाबी, बॉलीवुड के गाने भी गाते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement