Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मुझे नहीं लगता है कि यहां महिलाओं के लिए कुछ खास दिक्कतें हैं, चाहे वह फिल्मी गाने हो या गैर-फिल्मी गीत: नीति मोहन

नीति मोहन ने अपने एक बयान में कहा कि उन्हें ऐसा नहीं लगता कि संगीत की दुनिया में महिलाओं के लिए किसी तरह की कोई दिक्कत है और वो अपने मन मुताबिक काम कर सकती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 26, 2021 15:48 IST
niti mohan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEETIMOHAN18 नीति मोहन 

गायिका नीति मोहन का यह बिल्कुल भी नहीं मानना है कि महिला संगीत कलाकारों को उनके समकक्ष पुरूषों के मुकाबले कम काम मिलता है। 41 वर्षीय इस गायिका ने आगे यह भी कहा कि जेंडर के आधार पर काम को रिजेक्ट करने का अधिकार किसी के भी पास नहीं है। 

साइना रिव्यू: खेल के साथ साथ देशभक्ति का भी डोज, जानिए कैसी है परीणिति चोपड़ा की फिल्म

नीति ने बताया, मुझे नहीं लगता है कि यहां महिलाओं के लिए कुछ खास दिक्कतें हैं, चाहे वह फिल्मी गाने हो या गैर-फिल्मी गीत। मेरे कहने का मतलब यह है कि चूंकि मैं एक महिला हूं सिर्फ इसलिए कोई मुझे काम करने से मना नहीं कर सकता है। वह आगे कहती हैं, अगर कल मैं मां बनना चाहूं और काम करने से मना कर दूं, तो इसमें भी कोई परेशानी वाली बात नहीं है। अगर मां बनने के बाद मैं काम पर वापस लौटना चाहूं, तो यह भी ठीक है। ये मुझ पर है। मैं बस यह कहना चाह रही हूं कि अगर आप अपने लिए एक जगह बनाना चाहेंगे, तो आपको रास्ता खुद-ब-खुद मिलता जाएगा। आने वाले समय में मैं किस तरह का काम करना चाहूंगी, इसका फैसला कोई और नहीं ले सकता है। 

Classics Review Katha: चूसे हुए आम की मानिंद है 'कथा' का आम आदमी, दिखा है फारूख शेख, नसीर साहब और दीप्ति नवल का शानदार काम

बता दें कि नीति ने हाल ही में दर्शन रावल के साथ मिलकर 'विलायती शराब' नामक एक गाना गाया, जिसे कि लोगों ने काफी पसंद किया। नीति कहती हैं, यह एक डांस नबंर है और काफी मस्ती भरा गाना है। इसे होली के आसपास रिलीज किया गया और होली के माहौल में हमें ऐसे ही गानों की अकसर तलाश रहती है। यह एक शानदार गाना है, जिसे रिकॉर्ड और शूट करने में हमें दो महीने लगे। 

(इनपुट-आईएएनएस) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement