Saturday, April 27, 2024
Advertisement

40 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है नुसरत भरूचा और हनी सिंह का वीडियो सॉन्ग 'सइयां जी'

गाने को जनवरी में रिलीज किया गया है। नुसरत और हनी सिंह की जोड़ी का कमाल इससे पहले 'छोटे छोटे पेग' और 'दिल चोरी' जैसे गानों में दिख चुका है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 17, 2021 19:01 IST
Nushrrat Bharucha- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/T-SERIES 40 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है नुसरत भरूचा और हनी सिंह का वीडियो सॉन्ग 'सइयां जी' 

यो यो हनी सिंह के नए ट्रैक 'सइयां जी' ने यूट्यूब पर 40 करोड़ व्यूज पार कर लिए हैं। वीडियो में रैपर के साथ अभिनेत्री नुसरत भरूचा भी डांस करती नजर आई हैं। नुसरत इस मौके पर कहती हैं, "'सइयां जी' का 40 करोड़ व्यूज पार करना मेरे लिए वाकई में एक खास पल है। हनी सिंह सर और मैंने अब तक जिन भी गानों पर काम किया है, उन्हें काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं, लेकिन हमारे पहले किसी सिंगल का इस बुलंदी पर पहुंचना मेरे लिए काफी बड़ी बात है।"

गाने को जनवरी में रिलीज किया गया है। नुसरत और हनी सिंह की जोड़ी का कमाल इससे पहले 'छोटे छोटे पेग' और 'दिल चोरी' जैसे गानों में दिख चुका है।

गाने को लेकर नुसरत कहती हैं, "यह एक खास सहयोग रहा क्योंकि यह किसी फिल्म का हिस्सा नहीं, बल्कि एक सिंगल रहा। इसमें फिल्म के किसी किरदार की बात नहीं की गई। इसकी अपनी एक अनूठी शैली थी और एक कलाकार के तौर पर किसी ऐसे चरित्र की तह तक पहुंच जाना काफी रोमांचक है, जो असल जिंदगी में आपके बिल्कुल विपरीत हो। गाने की पूरी शूटिंग, इसके लोकेशन और टीम ने मेरे अनुभव को और भी मजेदार बना दिया था। मैं इसका पूरा श्रेय हनी सर और उनकी क्रिएटिव टीम को देना चाहूंगी।"

नुसरत आने वाले समय में 'छोरी', 'हुड़दंग', 'जनहित में जारी' और 'रामसेतु' में नजर आने वाली हैं।

यहां देखें वीडियो सॉन्ग

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement