1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. पंजाबी, हिंदी रैप में बहुत बदलाव आया है: यो यो हनी सिंह

पंजाबी, हिंदी रैप में बहुत बदलाव आया है: यो यो हनी सिंह

डेढ़ दशक से म्यूजिक इण्डस्ट्री में सक्रिय रैप सुपरस्टार यो यो हनी सिंह का कहना है कि इस दौरान पंजाबी और हिंदी रैप में काफी बदलाव आया है।

IANS IANS
Published on: September 30, 2020 12:32 IST
honey singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YOYOHONEYSINGH हनी सिंह

डेढ़ दशक से म्यूजिक इण्डस्ट्री में सक्रिय रैप सुपरस्टार यो यो हनी सिंह का कहना है कि इस दौरान पंजाबी और हिंदी रैप में काफी बदलाव आया है। हनी सिंह ने आईएएनएस को बताया, "विकास हर चीज में होता है, चाहे वह संगीत हो, जीवनशैली या लेखन या और कुछ। समय के साथ बदलाव आते हैं और यही अच्छा है कि आप इसे स्वीकार कर लें।"

खुद में किए गए बदलावों को लेकर उन्होंने कहा, "मैंने 2005 में जब पहली बार गाया था, तो यह एक अंग्रेजी आरएंडबी था, जो पूरी तरह रैप नहीं था। 2007 और 2008 में मैंने पंजाबी रैप शुरू किया। यह 'चंडीगढ़ दे नजारे' नाम से एक रीजनल एल्बम था। तब से 12 साल से अधिक हो गए हैं और इस दौरान पंजाबी और हिंदी रैप में बहुत बदलाव आया है। मैं उस बदलाव के साथ बदल गया हूं। परिवर्तन हमेशा अच्छा होता है।"

हनी सिंह का हाल ही में नया ट्रैक 'बिल्लो टू अग' आया है। यह गाना गैर-फिल्म सर्किट में नया है जिसमें हनी सिंह ने गायक सिंहस्टा के साथ कोलेबरेट किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment