Friday, April 26, 2024
Advertisement

सलीम मर्चेट ने वीडियो शेयर कर बताया, किस गाना के बिना अधूरा है उनका हर इवेंट

बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान से सलीम मर्चेंट ने अपने उस एक गीत का खुलासा किया जिसे अधिकतर लोग सुनना पसंद करते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 08, 2020 21:49 IST
सलीम मर्चेट ने उस एक गीत का खुलासा किया जिसे वह हर इवेंट में गाते हैं- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALIMMERCHANT सलीम मर्चेट ने उस एक गीत का खुलासा किया जिसे वह हर इवेंट में गाते हैं

बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान से सलीम मर्चेंट ने अपने उस एक गीत का खुलासा किया जिसे अधिकतर लोग सुनना पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर सलीम ने अपने एक वीडियो को साझा किया है जिसमें वह साल 2009 में आई फिल्म कुरबान से गीत 'शुकरान अल्लाह' को गाते नजर आ रहे हैं जिसे सैफ अली खान और करीना कपूर पर फिल्माया गया है।

उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "'शुकरान अल्लाह' हमारे सबसे चाहने वाले गीतों में से एक है। हमारा कोई भी कॉन्सर्ट या इवेंट इस गीत के बिना पूरा नहीं होता!"

जैकलीन फर्नांडिस ने दो सुपरहिट गानों के सालगिरह पर यूं जश्न मनाया

फिल्मी गीतों के अलावा सलीम और सुलेमान अपने नए म्यूजिक लेबल के लिए एकल गीतों पर काम करने में व्यस्त हैं।

'मांगी दुआएं' इस लेबल के तहत उनकी पहली रिलीज है।

सलीम ने कहा, "'मांगी दुआएं' उन कालजयी क्लासिक प्रेम गीतों में से एक है जो प्रेम संबंधों की जटिलता को बयां करता है जो एक अधूरा एहसास है जिसे आप सुलझाना तो चाहते हैं लेकिन सुलझा नहीं पाते हैं। गाने में कुछ आर्केस्ट्रल कलर्स के साथ बेहद साधारण तत्कालीन पॉप रॉक के वाइव भी हैं लेकिन इस गाने के बारे में जो सबसे अच्छी बात है वह ये है कि गाना उस हिसाब से है जिस तरह से गायक ने इसकी रचना और बोल पर अपनी पकड़ जमाई है। यह उन कालातीत गीतों में से हैं जो काफी समय तक बनी रहेगी।"

इनपुट आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement