Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सपना चौधरी ने 'बंदूक चलेगी' गाने पर लगाए ठुमके,एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 04, 2020 18:32 IST
sapna choudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ITSSAPNACHOUDHARY सपना चौधरी

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी  का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है।  उनकी डांस परफार्मेंस फैन्स को बहुत पसंद आते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। सपना चौधरी स्टेज परफार्मेंस भी करती हैं। सपना का डांस देखने दूर-दूर से लोग आते हैं। सपना पंजाबी, भोजपुरी और हरियाणवीं  गानों पर डांस करती हैं। इस समय़ सोशल मीडिया पर उनके एक वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है। इस वीडियो में वह बंदूक चालोगी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी के इस डांस परफार्मेंस को 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वैसे भी सपना के हर डांस वीडियो के करोड़ों में व्यूज होते हैं। सपना पीले रंग का सूट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं। 'बंदूक चलेगी' गाना नरेंद्र बदाना पूनम गोस्वामी ने गाया है।

आपको बता दें सपना का हाल ही में हरियाणवी गाना डोप छोरा रिलीज हुआ है। यह गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

सपना चौधरी ने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। सपना ने बॉलीवुड मूवी 'नानू की जानू में' आइटम डांस भी किया था। बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से सपना ने एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म में डेब्यू किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement